- पब्लिक की ओर से कैंट बोर्ड पर बढ़ रहा प्रेशर

- ट्रैफिक जाम से शॉपिंग करने वालों को होती थी परेशानी

Meerut : जहां एक ओर आबूलेन व्यापार संघ सेंट्रल पार्किंग को हटाने के विरोध में नजर आ रहा है वहीं दूसरी कई व्यापारी ऐसे भी हैं जो इस सेंट्रल पार्किंग के हट जाने के पक्ष में होने के साथ खुश भी हैं। ऐसे व्यापारियों का कहना है सेंट्रल पार्किंग के हट जाने से मार्केट की आधी से ज्यादा प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी। आखिरी क्या कहा व्यापारियों ने आइए आपको भी बताते हैं

सही है पार्किंग हटना

सेंट्रल पार्किंग का हटना कई मायनों में बेहतर है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि यहां से ट्रैफिक जाम पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। पब्लिक को काफी आसानी हो जाएगी। बस इस मार्केट में लोगों के लिए ई-रिक्शा का बंदोबस्त होना चाहिए। ताकि लोगों को कोई आने जाने में दिक्कत न हो।

- सौरभ गुप्ता, ऑनर, दिल्ली छोले भटूरे

सड़क पर मिलेगा स्पेस

काफी अच्छा हुआ सेंट्रल पार्किंग को हटा दिया गया। ये पार्किंग लोगों के लिए ही नहीं बल्कि व्यापारियों के लिए भी काफी दिक्कत दे रही थी। अब मार्केट की सड़क को थोड़ा स्पेस मिलेगा। लोगों को पैदल चलने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। पब्लिक आराम से शॉपिंग कर सकेगी।

- आशुतोष माहेश्वरी, ऑनर, आरके ऑटो इंजीनियर

नासूर थी सेंट्रल पार्किंग

सिर्फ कैंट के लिए ही नहीं बल्कि पूरे शहर के लिए आबूलेन की सेंट्रल पार्किंग नासूर बन गई थी। पूरा शहर इस मार्केट में आता है। यहां के ट्रैफिक जाम से त्रस्त रहता है। ऐसे में सेंट्रल पार्किंग को हटाना कैंट बोर्ड ने जनहित में काम किया है। हम सभी को कैंट बोर्ड के प्रशासन को

- योगेंद्र सिंह, व्यापारी

कमाई वाली पार्किंग

सेंट्रल पार्किंग का हटना काफी अच्छा डिसिजन रहा। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। कैंट बोर्ड ने वैकल्पिक पार्किंग दे दी और क्या चाहिए। वैसे भी सेंट्रल पार्किंग कुछ लोगों की कमाई का जरिया बन गया था। इसलिए वो इसे हटाए देना नहीं चाह रहे थे।

- अब्दुल जकी, ऑनर, चाणक्य गारमेंट्स

कैंट बोर्ड के कर्मचारियों की शिकायत को गंभीरता से लिया गया है। प्रकरण की जांच चल रही है। सीसीटीवी से फुटेज को खंगाला जा रहा है, आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

-ओपी सिंह, एसपी सिटी