15 अगस्त को अक्षय की 'गोल्ड' होगी रिलीज
कानपुर।
अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' कई दिनों से अपने टीजर और पोस्टर को लेकर फैंस के बीच चर्चा में है। अक्षय की इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं जिनमें अक्षय रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। हॉकी प्लेयर और इंडियन हॉकी टीम के कोच रहे तपन दास की जिंदगी पर आधारित इस बायोपिक फिल्म में अक्षय ही तपन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी ओलंपिक खेलों में पहली बार हॉकी के खेल में गोल्ड मेडल जीतने के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय बने तपन दास अपनी पूरी टीम के साथ हॉकी में गोल्ड मेडल पाने का सपना देखते हैं और उसे पूरा भी करते हैं। अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर 25 जून को सामने आएगा। फिल्म में फेमस टीवी कलाकार मौनी राय भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।


'सत्यमेव जयते' देगी अक्षय की 'गोल्ड' को टक्कर
जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' को बॉक्स ऑफिस के अखाडे़ पर टक्कर देने उतरेगी। जॉन की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया जा चुका है। जॉन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वो अपने ही स्वैग में नजर आ रहे हैं और उनके आसपास एक अखबार का टुकडा़ जल रहा है। जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म का ये पोस्टर फैंस से शेयर कर कैप्शन दिया है, 'इस स्वतंत्रता दिवस न्याय की आवाज होगी बुलंद।' वहीं फिल्म के पोस्टर में भी लिखा है, 'बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा।' जॉन के साथ इस फिल्म में मनोज बाजपेई और नोरा फतेही मुख्य रूप से नजर आएंगे।
15 अगस्त को इन तीन बडी़ फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर,सोमवार को सामने आएगा गोल्ड का ट्रेलर भी
धर्मेंद्र 'फिर से' आ रहे 'यमला पगला दीवाना' लेकर

धर्मेंद्र भी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम से पीछे नहीं हैं। ये भी अपनी फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के सीक्वल 'यमला पगला दीवाना फिर से' 15 अगस्त को सिनेमा घरों में लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से धर्मेंद्र भी अपने लड़कों के साथ अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती देने आ रहे हैं। फिल्म के कई पोस्टर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। इस फिल्म में भी पिछली बार की तरह बॉबी देओल और सनी देओल धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे। फिल्म का एक नया पोस्टर फिल्म मेकर्स ने फैंस से साझा किया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट लिखी नजर आ रही जो 15 अगस्त है। हालांकि आज फिल्म का टीजर कभी भी रिलीज हो सकता है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि तीनों में से कौन सी फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा कर बाकी दो को पछाड़ती है।
15 अगस्त को इन तीन बडी़ फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर,सोमवार को सामने आएगा गोल्ड का ट्रेलर भी

अक्षय कुमार 'गोल्ड' के नए पोस्टर में दिखे दुखी, कही भारतीयों का दिल छू लेने वाली लाख रुपये की बात


अक्षय कुमार 'गोल्ड' के पोस्टर में दिखे देशभक्ति में डूबे, फैंस को दिया ये इमोशनल मैसेज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk