- मंगलवार को पादरी बाजार रोड पर हुई घटना

- घर के कंस्ट्रक्शन के लिए मां-बेटे ने निकाले रुपए

GORAKHPUR:

बैंक से एक लाख रुपए निकालकर घर लौट रहे मां-बेटे को उचक्कों ने चूना लगा दिया। पादरी बाजार रोड पर स्कूटी की डिक्की में रखे रुपए लेकर उचक्के फरार हो गए। घटना मंगलवार की शाम करीब पौने चार बजे हुई। डिक्की में नकदी, मोबाइल फोन और दो बैंक के पासबुक थे। गुलरिहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मां के एकाउंट से निकाले रुपए

हरसेवकपुर नंबर दो, शिव मंदिर निवासी प्रफुल्ल मल्ल का बैंक एकाउंट शाहपुर चौराहा स्थित यूनियन बैंक की ब्रांच में है। मंगलवार की दोपहर बेटे चिन्मयानंद मल्ल के साथ बैंक से रुपए निकालने गई। अपने एकाउंट से एक लाख निकालकर स्कूटी की डिक्की में रख लीं। बैंक से बेटे संग घर को रवाना हुई। पादरी बाजार रोड पर दुकान से सामान खरीदने के लिए रुक गई। मां-बेटे सामान खरीदने चले गए।

सामान लेकर लौटे तो टूटी थी डिक्की

थोड़ी देर बाद मां-बेटे सामान लेकर बाहर निकले। बाइक की डिक्की टूटी देखकर उनके होश उड़ गए। डिक्की खोलकर देखा तो उसमें रखी नकदी, पासबुक और मोबाइल गायब था। रुपए गायब होने पर प्रफुल्ल रोने लगीं। लोगों ने समझा बुझाकर उनको शांत कराया। उनके बेटे चिन्मयानंद ने गुलरिहा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस वाले जांच में जुट गए। चिन्मयानंद ने पुलिस को बताया कि घर पर चल रहे काम में खर्च करने के लिए रुपए की जरूरत थी।

वर्जन

घटना की सूचना मिली है। तहरीर लेकर पुलिस जांच में जुटी है। एसओ से कहा गया है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद लेकर उचक्कों की तलाश करें।

देवेंद्र नाथ शुक्ला, सीओ गोरखनाथ