करेली व धूमनगंज में चोरों का आतंक, पुलिस जांच में जुटी

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: दिवाली के मौके पर शहरवासी पटाखे छोड़ने और अपनो को बधाइयां देने व मिलने-जुलने में व्यस्त थे तो चोर इस मौके को कैश करने से कहां चूकने वाले थे. उन्होंने भी खूब दिवाली मनायी. चोरों ने छात्र, व्यवसायी और एक मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल उठा ले गये. मुखबिर नेटवर्क कमजोर होने से पुलिस इन घटनाओं में रिपोर्ट दर्ज करने के अलावा कुछ नहीं कर सकी.

करेली में उठा ले गए सामान

करेली थाना क्षेत्र के बेनीगंज मोहल्ले की तारा देवी शुक्रवार शाम बेटे के घर गई थी. रात में वहीं रुक गई. इधर, घर में चोर घुस गए. शनिवार सुबह पड़ोसियों ने देखा कि मकान की खिड़की कटी हुई है तो तारा देवी को सूचना दी. तारा देवी घर पहुंची तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था. आलमारी खुली थी और उसमें रखे दस हजार रुपये व हजारों के जेवरात गायब थे. चोरों ने दूसरे कमरे में छोटी बहू अन्नू की आलमारी से भी नकदी व आभूषण गायब कर दिया था. उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. छानबीन में पता चला कि घर में घुसने से पहले चोरों ने लाइट काट दी थी. पुलिस चोरी में किसी करीबी का हाथ होने का शक जता रही है.

धूमनगंज में लैपटॉप ले गए

धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर मोहल्ले में किराए पर रहने वाले छात्र आलोक के कमरे से किसी ने लैपटॉप व सामान पार कर दिया. बताया जाता है कि चोरी की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब आलोक दीपावली पर घर गया था. शनिवार सुबह कमरे पर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई. उधर, करेली में जेके आशियाना के पास रहने वाले मो. औन का पर्स व दो मोबाइल एक दुकान से चोरी हो गए. पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है.