RANCHI:खेलगांव ओपी क्षेत्र के न्यू खटंगा निवासी दीपक कुंभकार के बंद घर से चोरों ने 50 हजार कैश समेत 3.50 लाख की संपत्ति उड़ा ली है। इस संबंध में दीपक कुंभकार द्वारा खेलगांव ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। ओपी प्रभारी ने मामले की तहकीकात कर चोरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। विक्टिम दीपक कुंभकार दैनिक जागरण के कर्मचारी हैं।

क्या है मामला

विक्टिम दीपक कुंभकार ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान पूरा परिवार घर में ताला बंद कर पैतृक घर बंगाल के बांकुड़ा 17 अक्टूबर को चला गया था। 20 अक्टूबर की दोपहर सभी लोग रांची लौटे। यहां पहुंचे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। अंदर घुसे तो देखा कि गोदरेज का लॉक भी टूटा हुआ है। वहीं घर में रखे सभी सामान बिखरे पड़े हैं। अलमीरा में रखे 50 हजार कैश समेत सोने का एक नेकलेस, कानफूल 8, अंगूठी 4, चेन 2, टीका 1, नथ 1, नथुनी 4 समेत कई अन्य गहने गायब मिले। परिजनों ने आशंका जताई है कि बाउंड्रीवाल फांद कर चोर कैंपस में घुसे और गेट का ताला तोड़कर घर खाली कर दिया।

सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श

इधर, दीपक कुंभकार के घर हुई चोरी के बाद सुरक्षा को लेकर रविवार को मोहल्ले के लोगों की बैठक हुई। इसमें सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया गया। मोहल्ले में सुरक्षा गार्ड रखने और सीसीटीवी कैमरा लगाने पर विचार किया गया। मौके पर प्रदीप कुमार मिश्रा, विजय सिंह, प्रणय कुमार, सुनील सिन्हा, दीपक समेत अन्य लोग मौजूद थे।