lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : कलक्टरगंज थानाक्षेत्र में थाने के सामने स्थित गल्लामंडी में चोरों ने 4 दुकानों की टिन शेड काटकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस घटना से व्यापारियों में रोष है। सुबह दुकान पहुंचने पर व्यापारियों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध में सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया।

इनकी दुकानों में लगाई चपत
किदवईनगर व्यापारी राजू शंकर ने पुलिस को बताया कि गल्ले से कैश  व हजारों का सामान चोरों ने पार कर दिया। इसके अलावा रेलबाजार निवासी ओमप्रकाश गुप्ता, केनाल रोड निवासी श्रवण गुप्ता, दानाखोरी निवासी मनोज राठौर की दुकानों से भी टिनशेड काटकर चोरों ने कैश व हजारों के माल की चपत लगा दी। व्यापारियों के अनुसार मार्केट में पुलिस पिकेट की तैनाती को लेकर उन्होंने कई बार पुलिस के अधिकारियों से मांग की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पूरी रात चोरों ने एक-एक कर 4 दुकानों में सेंधमारी की, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

व्यापारियों ने पुलिस को चोरों को पकडऩे और चोरी का माल बरामद करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। व्यापारियों के अनुसार अगर चोरी की घटना का खुलासा नहीं होता है तो वे एसएसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। एसपी राजकुमार अग्रवाल के अनुसार दुकानों पर लगी टिन की चादर काटकर चोरी की गई है। उन्होंने घटना में किसी परिचित का भी हाथ होने की शंका जाहिर की है। पुलिस ने व्यापारियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Crime News inextlive from Crime News Desk