अधिवक्ता के चेंबर पर चस्पा किया धमकी भरा लेटर

कड़ी पैरवी के चलते हत्यारोपी को कोर्ट ने भेजा था जेल

लेटर मिलते ही पुलिस छावनी में तब्दील हो गई कचहरी

meerut@inext.co.in
MEERUT :
  एक सिरफिरे ने कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी तो वहां खलबली मच गई. एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स ने कचहरी के पांचों गेटों को घेर लिया. चेकिंग अभियान चलाते हुए पूरी कचहरी खंगाली, लेकिन पुलिस को कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला.


यह है मामला

जिला उपभोक्ता फोरम के पास जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता धमेंद्र तोमर का चैंबर है. सोमवार सुबह 9.30 बजे वह अपने चैंबर में पहुंचे. उनके चैंबर के बाहर गेट पर एक लेटर चस्पा था, जिसमें लिखा था कचहरी में बम रखा है. वही अधिवक्ता धमेंद्र तोमर ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी कड़ी पैरवी के चलते एक हत्यारोपी को कोर्ट ने जेल भेजा था. उसके रिश्तेदारों ने यह लेटर भेजा होगा.


अधिवक्ताओं में खलबली

लेटर मिलते ही अधिवक्ताओं में खलबली मच गई. आनन- फानन में उन्होंने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रण विजय सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. कचहरी को अपने कब्जे में लेते हुए उसके पांचों गेटों पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. सुबह से शाम तक चेकिंग  अभियान चलाया.

यह लिखा था लेटर में

आज कचहरी में बम रखा है. हमारे दोस्तों को जेल भेजा था. कचहरी गई, मजाक मत समझना. मौत ही मौत.


लेटर की होगी जांच

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि किसी सिरफिरे ने कचहरी से बम को उड़ाने का लेटर लिखा है. इस मामले की जांच कराई जा रही है. अधिवक्ता को सुरक्षा भी प्रदान की गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर