- सहसों और घूरपुर में हुई घटनाओं से पुलिस की नाक में दम

ALLAHABAD (JNN ):

गुरुवार की रात चोरों ने अलग-अलग एरिया में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर हजारों-लाखों का माल उड़ा दिया। तीन अलग-अलग घटनाओं में जहां एक जगह चोरों को बैरंग वापस लौटना पड़ा तो एक मामले में चोरी की रकम वापस मिल गई। पहली घटना थरवई थाना क्षेत्र के रामनाथ पट्टी गांव की है। जहां, के निवासी राम लखन पुत्र सरजू प्रसाद के कच्चे मकान के पीछे अज्ञात चोरों ने सेंध लगा कर घर में रखा सारा सामान उड़ा दिया। परिवार के सदस्य ताला बन्द कर घर के बाहर सो रहे रहे थे। पीडि़त ने थरवई थाने में तहरीर दी है।

ताला तोड़ ले गए सामान

घूरपुर थाना क्षेत्र के कंजासा गांव निवासी सूर्य बलि निषाद गुरुवार की रात परिजनों समेत घर में ताला बन्द कर बाहर सो रहे थे कि गांव का ही एक युवक देर रात पहुंचा और घर का ताला तोड़कर अन्दर कमरे में रखे बाक्स से बीस हजार रुपए नकदी लेकर भाग गया। सुबह भुक्तभोगियों ने पुलिस को नामजद शिकायती पत्र दिया। जिस पर पुलिस ने आरोपी को घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया।

एक अन्य घटना में घूरपुर थाना क्षेत्र के जसरा खटंगिया मार्ग पर चोरों ने दो घरों के दरवाजे की कुण्डी व खिड़की तोड़कर चोरी का प्रयास किया लेकिन जगहर होने के कारण चोर बैरंग लौट गए। खटंगिया निवासी भैय्यन केसरवानी व अनिल केसरवानी घर के अन्दर सो रहे थे कि देर रात चोरों ने उत्पात मचाया।