चोरी की लाइसेंसी पिस्टल समेत तमंचा व कारतूर बरामद

ALLAHABAD: शिवकुटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरों के पास से चोरी की लाइसेंसी पिस्टल समेत तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने शातिरों को कर्जनपुल के नीचे स्थित हनुमान मंदिर के पास से गिऱफतार किया। पुलिस के हत्थे चढ़े शातिरों बब्बू पासी, शिवकुमार यादव व धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ जिले के कई थानों में दर्जनों मुकदमें पहले से दर्ज है।

शिवकुटी में चोरी की घटना में भी थे शामिल

शिवकुटी थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े शातिरों ने 19 मार्च को मेहदौरी कालोनी में रहने वाले तरूण कुमार मिश्र के मकान में हुई चोरी की घटना को भी अंजाम दिया था। एसओ शिवकुटी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान शातिरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस को बब्बू पासी के पास से एक तमंचा, व एक कारतूस, शिवकुमार यादव के पास से चोरी की लाइसेंसी पिस्टल व कारतूस के साथ ही धर्मेन्द्र यादव के बाद दो कारतूस बरामद की।

धूमनगंज पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरे

धूमनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूट की घटना कके अंजाम देकर भाग रहे दो लूटेरों को ट्रीपल आईटी चौराहे के पास स्थित आपरेटर हाउस गेट के पास से उस समय गिरफ्तार किया। जब लुटेरे पीपलगांव में लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों राजेश साहू व अजय वर्मा के पास से एक तमंचा, लूट के पैसे व एक मोटरसाइकिल बरामद की।

चोरी की मोबाईल व मोटर साइकिल के साथ तीन गिरफ्तार

दारागंज एरिया के छोटा शास्त्री पुल के पास से पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया। एसएसओ कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी के नौ मोबाइल हैंड सेट व चोरी की एक अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद की। गिरफ्तार अभियुक्तों में संजय कुमार पासी, मकसूद शहनवाज व दीपक केशरवानी शामिल है।