कोतवाली के शिप्रा लॉन में हुई थी घटना

- पकड़े गए किशोर ने तीन दिसंबर को चोरी की घटना को स्वीकारा

-किशोर की मां नकदी और जेवरात लेकर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: अच्छे कपड़े पहनकर शादी व पार्टी में शामिल होकर चोरी करने वाले किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने तीन दिसंबर को शिप्रा लॉन में हुई चोरी की घटना में शामिल होना स्वीकार किया और उसके पास से 2300 रुपए बरामद हुए. दस हजार रुपए और जेवरात लेकर उसकी मां फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है.

भोपाल की रहने वाली महिला बेटे के साथ रेलवे स्टेशन रोड पर रहती थी. दिन में पुराने कपड़े बेचने का काम करती थी और फिर शाम में बच्चे से चोरी भी कराती थी. बच्चे को अच्छे कपड़े पहनाकर भेजा जाता था ताकि किसी को शक ना होने पाए. एसएसपी के आदेश पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो बाल अपचारी पकड़ा गया. जबकि उसकी मां जेवर व नकदी लेकर फरार हो गई है. बेनीगंज चौकी इंचार्ज जय नारायण यादव ने बताया कि शादी में चोरी की बात स्वीकार की है. मां की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.

दो गड्डीबाज गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने कागज की गड्डी थमाकर रुपयों की जालसाजी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 25 सौ रुपये भी बरामद हुए. पकड़े गए आरोपियों की पहचान तिवारीपुर के सूर्य विहार निवासी अशोक और दिनेश के रूप में हुई है.