- 26 सेंटर्स पर नेट की दी गई परीक्षा, कई ने छोड़ी परीक्षा

- 70 फीसदी स्टूडेंट्स ने दी परीक्षा, तीस फीसदी नहीं पहुंचे

Meerut: यूजीसी नेट एंट्रेंस एग्जाम रविवार को दो शिफ्टों में आयोजित किया गया। यह एंट्रेंस एग्जाम ख्म् सेंटर्स पर हुआ। जिसमें करीब तीस फीसदी स्टूडेंट्स ने एग्जाम छोड़ दिया। वहीं कुछ स्टूडेंट्स देरी से पहुंचे, जिनको एग्जाम में नहीं बैठने दिया गया। दूसरी शिफ्ट का एग्जाम भी काफी स्टूडेंट्स ने नहीं दिया।

यहां हुई परीक्षा

रविवार को यूजीसी नेट व जेआरएफ के लिए एंट्रेंस एग्जाम हुआ, जिसमें सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबंधित ख्म् सेंटर्स पर यूजीसी की नेट परीक्षा हुई। जिसमें क्9 हजार ब्ख्9 कैंडीडेट्स ने रजिस्ट्रेशन किया था, लेकिन एग्जाम सेंटर्स पर क्फ्800 के करीब कैंडीडेट्स पहुंचे। जो रजिस्टर्ड स्टूडेंट्स का करीब 70 फीसदी है। वहीं दूसरी पाली में भी कई स्टूडेंट्स ने एग्जाम छोड़ दिया।

काफी स्टूडेंट्स रहे नदारद

यूजीसी एंट्रेंस एग्जाम के लिए हिंदी डिपार्टमेंट के एचओडी एनसी लोहानी को कोऑर्डिनेटर बनाया गया था। इनका कहना है कि एग्जाम में 70 फीसदी स्टूडेंट्स ने परीक्षा दी। जिसमें तीस फीसदी ने किसी कारणवश परीक्षा छोड़ दी। वहीं कुछ स्टूडेंट्स ने दूसरी पाली की परीक्षा नहीं दी। इस परीक्षा में कई स्टूडेंट्स ने पहला एग्जाम देने के बाद दूसरी पाली में एंट्री ही नहीं की। फिलहाल एग्जाम सकुशल हो गया और कोई मुन्ना भाई भी नहीं पकड़ा गया।