कानपुर। इजराइल की रहने वाली एक पांच साल की छोटी सी बच्ची ने इंस्टाग्राम पर कई तरह के अपने जबरदस्त हेयरस्टाइलों से तूफान मचा दिया है। जी हां, तेल अवीव की मिया अफलालो ने अपने लंबे बाल और अद्भुत हेयरस्टाइल से इंस्टाग्राम पर कई लोगों को अपना फैन बना लिया है।

 


खूब शेयर किया जाता है फोटो
बता दें कि मिया अफलालो सिर्फ पांच साल की हैं और ये आए दिन अनोखे हेयरस्टाइल के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती हैं। अफलालो की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पसंद किये जाने के साथ खूब शेयर भी किया जाता है।

 



खूबसूरती के पीछे हेयर स्टाइलिस्ट का हाथ

बता दें कि मिया अफलालो अपनी खूबसूरती, क्यूट स्माइल और अनोखे अंदाजों से अब तक इंस्टाग्राम पर 80,000 से अधिक फॉलोअर्स जुटा चुकी हैं। लोग अफलालो के स्टाइल से खूब इम्प्रेस हुए हैं। अफलालो की खूबसूरती का राज फेमस इजराइली सेलिब्रिटी और हेयर स्टाइलिस्ट सागी दहारी हैं। दरअसल, दहारी ही अफलालो को नए-नए बाल के स्टाइलों के साथ सोशल मीडिया पर पेश करते हैं। दहारी देश के टॉप मॉडल और कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने वंडर वुमन गैल गोडोट के साथ भी काम किया है।

 

हंसना पसंद करती है अफलालो
दहारी अक्सर अफलालो के लुक्स को 'राजकुमारी मिया' के रूप में सोशल मीडिया पर प्रस्तुत करते हैं। यहां तक ​​कि वे अफलालो की तुलना जेनिफर लोपेज के साथ भी करते हैं। डेलीमेल ने दहारी का हवाला देते हुए कहा, 'मिया के साथ काम करना बहुत आसान है और वो कभी शिकायत या बहस नहीं करती है, वो हमेशा हंसना पसंद करती है।'

 

International News inextlive from World News Desk