इस वजह से टल गया शाहिद-मीरा का बेबीमून
features@inext।co।in
KANPUR : हाल ही में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत, जो अपना दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं, ने अपने दूसरे ट्राइमेस्टर में एंटर किया है। इसे देखते हुए उनके हसबैंड ने बेटी मीशा और वाइफ मीरा के साथ अगले महीने 'बेबीमून' पर जाने की प्लानिंग की थी। हालांकि, शाहिद की अपकमिंग मूवी 'बत्ती गुल मीटर चालू' का आखिरी शेड्यूल हाल ही में शुरू हुआ है जिसके चलते उन्होंने अपनी इस वेकेशन के प्लान को फिलहाल होल्ड पर डाल दिया है। शाहिद का फोकस पूरी तरह से इस चीज पर है कि वह तेलुगु मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक की शूटिंग करने से पहले 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग पूरी कर लें, जिसके चलते उन्होंने अपने शेड्यूल में भी बदलाव किए हैं।
इस वजह से टल गया शाहिद-मीरा का बेबीमून
बदले प्रोड्यूसर, शूटिंग शुरू
आपको बता दें कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा मूवी बनाने वाले फिल्ममेकर श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी पर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा से हुए फाइनेंशियल इश्यूज की वजह से इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई। पिछले हफ्ते ही भूषण कुमार ने इस प्रोजेक्ट से जुड़ने का फैसला किया है जिसके बाद इसकी शूटिंग फिर से शुरू हो सकी।
इस वजह से टल गया शाहिद-मीरा का बेबीमून
कमिटमेंट नहीं टूटना चाहिए
शाहिद और मीरा से जुड़े एक सोर्स का कहना है, शाहिद ने जून में अर्जुन रेड्डी के लिए ट्रेनिंग शुरू करने से पहले मीरा और मीशा के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने की प्लानिंग की थी। पर अब साफ हो गया है कि उनकी मूवी बत्ती गुल मीटर चालू का शेड्यूल जून तक चलेगा, ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें अपनी यह ट्रिप कैंसिल करनी पड़ेगी। शाहिद चाहते हैं कि अर्जुन रेड्डी, जिसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होनी है, की वजह से उनके इस मूवी को लेकर किए गए कमिटमेंट पर कोई असर न पड़े।
इस वजह से टल गया शाहिद-मीरा का बेबीमून
सुबह शूटिंग, शाम को फिजिकल ट्रेनिंग
वैसे, शाहिद को अर्जुन रेड्डी के रीमेक की तैयारियों और बिजली चोरी के इश्यू पर बन रही बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के बीच काफी बैलेंस बनाकर रखना होगा। एक सोर्स के मुताबिक, शाहिद सुबह के वक्त बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग करेंगे और शाम को संदीप वंगा की मूवी अर्जुन रेड्डी के लिए 'मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेंगे। इस मूवी के लिए उन्हें अपनी बॉडी को और तगड़ा बनाना है। डाइट में बदलाव करने के साथ-साथ उन्हें अपना फिटनेस रिजीम भी बदलना होगा और काफी वेट ट्रेनिंग करनी होगी। इस मूवी में शाहिद एक शराबी और एंगर मैनेजमेंट इश्यूज से जूझ रहे शख्स का रोल करेंगे, जिसके लिए उन्हें बिहेवियोरल एक्सपट्र्स के साथ वर्कशॉप्स भी करनी हैं।

बर्थ डे: पिता पंकज कपूर से शाहिद कपूर की इन दो बातों पर है तकरार, इन फिल्मों में साथ किया है काम

प्रेग्नेंसी के दौरान मीरा को फिट नहीं आ रहे उनके कोई कपडे़, पोस्ट कर बयां की परेशानी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk