इस वजह से पोस्ट की ट्रैफिक पुलिस वर्दी में फोटो
features@inext.co.in
KANPUR : अपने इस कैंपेन से जुडऩे की जानकारी अक्षय ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करके की है, जिसमें वो ट्रैफिक पुलिस की यूनिफॉर्म पहने हुए अन्य पुलिस कर्मियों के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है मिनिस्ट्री के रोड सेफ्टी कैंपेन से जुड़कर खुश हूं और रोड सेफ्टी आंदोलन को आगे ले जाने की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे आशा है कि ये कैंपेन ट्रैफिक और रोड सेफ्टी के प्रति लोगों के बिहेवीयर में चेंज लाएगा।

इन सोशल इश्यूज पर भी उठाई आवाज
मिनिस्ट्री ऑफ ट्रांसफोर्ट एडं हाईवे के रोड सेफ्टी कैंपेन में मीम और एनीमेटिड वीडियो बनाकर लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश दिया जा रहा है और उन्हें सुरक्षित सड़क पार करने, हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इससे पहले भी अक्षय स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' जैसी सोशल इश्यूज पर फिल्म बनाकर स्वच्छता का मुद्दा उठाया। अगर फिल्मों की बात करें तो अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में गोल्ड, '2.0'  और केसरी जल्द ही रिलीज होने वाली है। केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बेस्ड पीरियड फिल्म है तो गोल्ड हॉकी में भारत की पहली ओलंपिक गोल्ड मैडल जीतने की स्टोरी है। वहीं, '2.0' साइंटिक फिक्शन फिल्म है, जिसमें अक्षय रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।


अक्षय बोले इस बात के आप खुद हैं जिम्मेदार

अभी पिछले दिनों ही अक्षय कुमार ने सेंट्रल गर्वमेंट के स्वस्थ भारत पहल के तहत एक एंटी कैंसर प्रोडक्ट को लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने कहा मुझे लगता है कि लोगों को समझना चाहिए कि वह किसे फॉलो करें और किसे नहीं। मुझे लगता है कि हानिकारक प्रोडक्ट को प्रमोट करना गलत है। मैं सेलेब्रिटीज से अपील करता हूं कि ऐसे प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करें क्योंकि लोग उन्हें देखकर इसको फॉलो करते हैं, मुझे उम्मीद है कि लोग मेरा ये मैसेज सही तरीके से समझेंगे और तंबाकू और हानिकारक प्रोडक्ट्स से दूर रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म इंड्रस्टी में कई बड़ी हस्तियां हैं जो हानिकारक प्रोडक्ट्स का प्रचार करते हैं, जैसे शराब और तंबाकू जो उन्हें नहीं करना चाहिए।


अक्षय कुमार की 'रुस्तम' यूनिफॉर्म नीलामी पर भड़का एक फैन, कहा कोर्ट तक घसीटूंगा मामला

बर्थ डे : चार्ली चैपलिन से प्रेरित बॉलीवुड के किरदार जिन्‍हें राजकपूर से लेकर रणबीर कपूर तक ने पर्दे पर जिया

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk