कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स अभी भी माधवन के हाथ में हैं और हो सकता है कि वह टीवी पर भी काम करते नजर आ जाएं.मैडी,जो इस वक्त अपनी मूवी की शूटिंग लॉस एंजिलिस (एलए) में कर रहे हैं,ने बात की अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ और भी कई चीजों के बारे में...

हॉलीवुड मूवी में काम करने का ऑफर कैसे मिला?

मेरा एक फ्रेंड इस मूवी के प्रोड्यूसर के साथ काम कर चुका था इसलिए उन्हें लगा कि एक इंडियन एक्टर को मूवी में लीड रोल देना अच्छा आइडिया हो सकता है.उसने उन लोगों से मेरे बारे में बात की.उस वक्त मैं शिकागो में था.मैंने वहां से फ्लाइट पकड़ी और सिमोन और उनकी टीम से मिलने पहुंच गया और यह रोल मेरी झोली में आ गया.

मूवी में आपका रोल क्या है?
मैं एक यूएस मरीन का रोल कर रहा हूं जो अपनी वाइफ से बेइंतहा प्यार करता है और एक अटैक में फंस जाता है.मूवी के तीन लीड एक्टर्स में से एक मैं भी हूं.

इस क्वेश्चन का आंसर ऑनेस्टली दीजिएगा.आपने यह मूवी क्यों की,आपको अपना रोल,मूवी के डायरेक्टर पसंद आए,स्टोरी पसंद आई,आप यह मूवी तब भी करते अगर यह हॉलीवुड मूवी ना होती? या फिर रीजन सिर्फ यही था कि यह एक हॉलीवुड मूवी है?
मैं हर क्वेश्चन का आंसर जितना पॉसिबल हो सकता है,उतनी ऑनेस्टी के साथ देता हूं(हंसते हुए).प्लस यह साइमन वेस्ट की मूवी है.प्लस,इसमें लेटेस्ट 3डी एनिमेशन टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है. सीखने के लिहाज से यह बहुत अच्छी अपॉच्र्युनिटी थी,एक्टर-प्रोड्यूसर टोनी टॉड से मिलने का मौका और सबसे जरूरी बात,यह एक आइकॉनिक अमेरिकन मूवी की रीमेक है.यह डील अच्छी है या नहीं,आप ही बताइए?

आप जॉर्ज हैरिसन के घर में रह रहे हैं.यह कैसे हुआ?
यह जगह अब मेरे एक क्लोज फ्रेंड की है.उसने यह घर हाल ही में चार्लीज थेरॉन से खरीदा है.मैं काफी वक्त से हॉलीवुड में रह रहा था तो उसने मुझसे कहा कि वह बाहर जा रहा है और मैं उसके घर में रह सकता हूं.मैं यहां अकेला हूं और यह जगह शानदार है.जॉर्ज हैरीसन ने अपना सॉन्ग ‘ब्लू जे’ इसी घर में कम्पोज किया था.यह देखकर काफी अच्छा लगता है कि बस भरकर टूरिस्ट यहां आते हैं,घर के बाहर खड़े होते हैं और पिक्चर्स लेते हैं.एक इंडियन लडक़े को घर के अंदर आराम से घूमते देखकर और फिर कार में बैठकर वहां से जाता देखकर उन्हें शॉक भी लगता है. कई बार मैं उन्हें घर के अंदर आकर पिक्चर्स लेने देता हूं,वह काफी खुश हो जाते हैं आप कह सकते हैं कि यह ‘मद्रासी’इस वक्त जन्नत में है.इसके लिए मैं अपने फ्रेंड का शुक्रगुजार हूं.

हिंदी और तमिल मूवी के कम्पैरिजन में हॉलीवुड मूवी की शूटिंग करने में क्या डिफरेंस महसूस हुआ?
सच कहूं तो इसमें कोई खास डिफरेंस नहीं है.इस मूवी में सिर्फ यही बात अलग है कि यह एक 3डी ग्राफिक मूवी है.मॉडर्न तरीके की परफॉर्मेंस से इटरैक्ट करना मेरे लिए काफी एक्साइटिंग है.

श्रीनिवास रामानुजन पर बन रही बायोपिक का क्या हुआ?
अनफॉच्र्युनेटली,मैं यह मूवी नहीं कर रहा हूं.इसमें नुकसान सिर्फ मेरा है.मैं यह मूवी करना चाहता था,मैं काफी डिसअप्वॉइंटेड हूं.पर फिर से 22साल के एक लडक़े का रोल करना आसान नहीं है,3 ईडियट्स मेरे लिए वैसी भी काफी टफ साबित हुई थी.

क्या तनु वेड्स मनु का सीक्वल बनाया जाएगा?
मुझे बताया गया है कि ऐसा होगा और मैं चाहता हूं कि ऐसा हो.इसमें काम करना काफी मजेदार एक्सपीरियंस होगा.मैं आनंद राय के लिए काफी खुश हूं. वह रांझणा की रिलीज के बाद ‘रॉक’कर रहे हैं.

आपने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी,तब स्मॉल स्क्रीन इतना बड़ा नहीं हुआ करता था.क्या आप फिर से टीवी के लिए काम करना चाहेंगे?
जी हां,मैं डेफेनेटली टीवी पर फिर से काम करना चाहूंगा.यह एक बड़ा चैलेंज होगा और जब मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगा,मैं जरूर टीवी के लिए काम करूंगा.वहां टैलेंट की कोई कमी नहीं है,ऐसे में आपको कौन सा प्रोजेक्ट हाथ में लेना है,इसको लेकर आपको केयरफुल रहने की जरूरत है.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk