- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर जारी किया पोस्टर

- भगत सिंह बने योगी आदित्यनाथ की होर्डिग्स लेकर सड़कों पर किया प्रदर्शन

GORAKHPUR: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर देश के साथ-साथ जिले की भी राजनीति गरमाने लगी है। समय-समय पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा विवादित पोस्टर जारी करके चुनावी माहौल गरमा रहा है। रविवार को एक बार फिर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पोस्टर जारी किया, जिसमें योगी आदित्यनाथ को यूपी के भगत सिंह के अवतार के रूप में दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर के बीच में भारत माता को जंजीरों में जकड़ा दिखाया गया है और जंजीर को अखिलेश यादव, राहुल गांधी, मायावती, डॉ। अयूब और अरविंद केजरीवाल पकड़े हैं।

पोस्टर से दे रहे संदेश देश में मोदी, प्रदेश्ा में योगी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से जारी पोस्टर में यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि जिस तरह से देश में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है, उसी तरह से प्रदेश में योगी की सरकार बनेगी। पोस्टर में यह लिखा है कि 2017 में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही यूपी गुलामी की जंजीरों से मुक्त होगा। वहीं, पोस्टर की दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ को भगत सिंह दिखाया गया है और उसके नीचे गुंडा राज समाप्त होगा, मुसलमानों का मान व सम्मान सुरक्षित रहेगा व प्रदेश विकास की पथ पर अग्रसर होगा। पोस्टर के नीचे अखिलेश यादव, राहुल गांधी, मायावती, डॉ। अयूब और अरविंद केजरीवाल का फोटाे लगा है।

हर मौके पर जारी हो रहा पोस्टर

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा हर मौके पर योगी आदित्यनाथ का पोस्टर जारी करता रहा है। जून में सबसे पहले योगी आदित्यनाथ का पोस्टर जारी हुआ था, उसके बाद आठ जून को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने केशव मौर्या के आगमन पर फिर से जारी हुआ। 22 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर फिर से अल्पसंख्यक मोर्चा ने जारी किया, जिसमें योगी बजरंग बली बनाया गया था। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद का कहना है कि सांसद योगी आदित्यनाथ जब मुख्यमंत्री बनेंगे तो प्रदेश सांप्रदायिक ताकतों से मुक्त हो जाएगा। मुसलमान रहेंगे और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा। वहीं, इस पोस्टर को लेकर शहर के लोगों की राय है कि अल्पसंख्यक मोर्चा योगी आदित्यनाथ को मुसलमान वोट बैंक के अलावा प्रदेश की राजनीति में एक चर्चा के रूप में लाना चाह रहा है। इसलिए समय-समय पर एक नया विवादित पोस्टर जारी कर रहा है।