कानपुर। यूं तो सोशल मीडिया पर तमाम लोग कुछ अनोखा करके चर्चित हो जाते हैं, लेकिन थाईलैंड की एक फैशन मॉडल ने खाने के साथ जो कुछ नया किया है वो बहुत ही क्रिएटिव और मजेदार है। स्‍पुतनिक न्‍यूज डॉट कॉम ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 22 साल की Sine Benjaphorn खाने की चीजों से बने कपडों और गहनों में इतनी खूबसूरत नजर आती है कि उसकी तस्वीरें देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। वो अपने स्‍टाइलिश आउटफिट्स में वेज ही नहीं बल्कि नॉनवेज फूड का भी इस्‍तेमाल करती है। उसके कपड़ों से लेकर उसके गहनों तक हर चीज में फूड प्रोडक्ट्स ही शामिल होते हैं लेकिन उसकी स्‍टाइल को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। सीने बेंजाफॉर्न नाम की इस युवा लड़की ने एक बार नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग सा लुक बनाया था, वो भी फूडीज स्‍टाइल में, जिसे देखकर आप हंसे बिना रह न सकेंगे।

 

 

सीने बेंजाफॉर्न के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर 54 हजार फॉलोअर हैं, जो उसकी इस क्रिएटीविटी के बडे दीवाने हैं। कॉस्‍मोपॉलिशन की खबर बताती है कि यह लड़की खाना खाने के लिए नहीं बल्कि उन्हें पहनने के लिए दुनिया भर में खूब फेमस हो रही है। सीने बेंजाफॉर्न इंस्टाग्राम पर अपनी फूड ड्रेसेस में कई बार तमाम मशहूर सेलिब्रिटी की खूबसूरती को भी पीछे छोड़ देती है, लेकिन सच तो यह है कि वेज या नॉनवेज खाने से बनी उनकी ड्रेस कई बार तमाम सेलिब्रिटी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। पहली तस्‍वीर में कांस फिल्म फेस्टिवल में खूबसूरत गाउन पहने फिल्मी सेलिब्रिटी के मुकाबले बेंजाफॉर्न ने ब्रोकली और पत्ता गोभी की जो ड्रेस पहनी है वह उसे किसी मामले में सेलेब से कम नहीं लगती।

 

 

इस तस्‍वीर में बेंजाफॉर्न कांस फिल्‍म फेस्टिवल में एक सेलेब्रिटी को साल दर साल अपनी खूबसूरती और ड्रेस से मात देती नजर आ रही है। साल 2016 में चिप्‍स की ड्रेस से, 2017 में मशरूम वाली ड्रेस से तो 2018 में बेकरी में बने फ्लप्‍स वाली ड्रेस में बेंजाफॉर्न गजब की खूबसूरत दिख रही है।

 

 

इस ड्रेस को देखकर किसी के मुंह से निकलेगा कि भाई इसमें फूड कहां है। तो जरा ध्यान से देखिए जनाब बेंजाफॉर्न के सिर के जूड़े से लेकर उनके गले के नेकलेस और हाथों में पड़े ब्रेसलेट तक सब कुछ फ़ूड ही तो है।

 

 

यह भी पढ़ें:

Twilight एक्‍ट्रेस क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट ने हाई हील उतारकर कांस के रेड कारपेट किया वॉक, वजह कर देगी हैरान

इस इंसान के खून ने बचाई 24 लाख बच्‍चों की जान, वजह सुनकर दिल हो जाएगा कुर्बान!

International News inextlive from World News Desk