डेलापीर में मंडी समिति में इनवर्टर-बैट्री की दुकान में चोरी

BAREILLY: शहर में चोरी की वारदात रोकने में पुलिस पूरी तरह से फेल हो गई है। ठंड और कोहरे का फायदा उठाकर चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। फ्राइडे रात चोरों ने डेलापीर मंडी समिति में बैट्री और इनवर्टर की दुकान के ही ताले तोड़कर हजारों की कीमत का सामान पार कर दिया। चोर ताले साथ में लेकर गए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

रोड किनारे ही शॉप

आदित्य प्रकाश पटेल, पटेल विहार डेलापीर में रहते हैं। उनकी मंडी समिति में सुपर मार्केट में रोड पर ही इनवर्टर-बैट्री की शॉप है। उन्होंने फ्राइडे रात में दुकान बंद की थी। सैटरडे सुबह को भाई ने सूचना दी कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान से 3900 रुपए नकद व करीब 50 हजार की कीमत की इनवर्टर व बैट्री चोरी हैं। उनके भाई ने यूपी 100 को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

बहन-बहनोई पर चोरी का आरोप

प्रेमनगर में एक बहन ने अपने बहन-बहनोई पर ही घर में चोरी का आरोप लगाया है। राजेंद्र नगर निवासी रितु श्रीवास्तव की प्रयागराज में प्राइवेट जॉब करती है। उनके पिता विकास श्रीवास्तव की मौत हो चुकी है। उनके मकान में मां और छोटी बहन रहती है। जब वह 4 जनवरी को अपने घर पहुंची तो उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। घर में रखी नकदी, बेटे का पासपोर्ट समेत अन्य सामान गायब था। उन्होंने बहन और उसके पति पर शक जताया है। सैटरडे को पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

किला में साढ़े 3 लाख की चोरी

किला में भी चोरों ने फ्राइडे रात रजा कॉलोनी में घर के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व सामान चोरी कर लिया। कासिम क्रेन चलाने का काम करते हैं। वह फ्राइडे को बदायूं में ससुराल गए हुए थे। जब सैटरडे को वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। चोर घर से 2 लाख 62 हजार नकद और 3 तोला सोने की ज्वैलरी लेकर गए हैं।