शटर तोड़ कर घुसे चोर

दो दुकानों का सामान उड़ा ले गए

आगरा. थाना हरीपर्वत क्षेत्र में चोरों ने एक बाइन शॉप व कैंटीन को निशाना बना लिया. चोरों ने यहां पर शराब की बोतल, एलसीडी, नगदी आदि पर हाथ साफ कर दिया. सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी. दोनों दुकानों के सामने टै्रफिक पुलिस का बूथ बना हुआ है.

रात में तोड़ा शटर

बल्केश्वर निवासी मंगेश की सुल्तानगंज की पुलिया पर त्यागी मॉडल शॉप के नाम से व्हिस्की की दुकान है. बराबर से ही गोबर चौकी निवासी असलम की कैंटीन है. अंदर से दोनों की दुकान में कांच की दीवार है. रात को ग्यारह बजे दुकान बंद कर दी थी. सुबह नौ बजे दुकान खोली तो शटर टूटा मिला.

रात में तोड़ दिया शटर

रात में चोरों ने किसी समय कैंटीन का शटर तोड़ दिया था. चोरों ने कैंटीन के गल्ले से करीब चार हजार रुपये साथ ही एलसीडी व कांच तोड़ कर वाइन शॉप में घुस कर दस-बारह शराब की बोतल व पन्द्रह-बीस हजार नगदी चोरी कर लिए. चोर इत्मीनान से वारदात को अंजाम देकर निकल गए.

सामने ही है टै्रफिक पुलिस

जहां पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया वहां से ट्रैफिक पुलिस का बूथ साफ दिखाई देता है. लेकिन रात को पुलिस थी या नहीं यह नहीं पता. यदि पुलिस होती तो आसानी से वारदात को देख सकती थी. पीछे ही पुलिस चौकी भी बनी है. होली की रात भी दुकान में छेड़छाड़ हुई थी.