RANCHI : मांडर थाना क्षेत्र का नगरा गांव एक साथ तीन हत्याओं से दहल गया। रविवार की रात जमीन विवाद को यहां हुए खूनी संघर्ष में तीन लोगों का कत्ल होने की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों में सुका उरांव, रोशन उरांव और शिवा उरांव का नाम शामि है। इस वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच तीनों शव को अपने कब्जे में कर थाने ले आई। फिलहाल जवानों की टीम यहां कैंप कर रही है।

टांगी से हमला कर मार डाला

नगड़ा गांव के रहने वाले सुका उरांव का अपने ही गांव के रोशन उरांव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सुका उरांव मानसिक रूप से विक्षिप्त था। रविवार को दिन में ही दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद रात में ही सुका खेत में जाकर निशान देने लगा। जब इस बात की जानकारी रौशन और शिवा को मिली तो वे भी रात में खेत पहुंच सुका को भगाने लगे। इस बात से गुस्साये सुका ने टांगी से दोनों पर हमला कर दिया। रौशन और शिवा संभल पाते उससे पहले ही सुका ने दोनों को काट डाला।

हत्या के आरोपी का भी सेंदरा

ग्रामीणों को जैसे यह सूचना मिली की सुका के द्वारा रोशन और शिवा की हत्या कर दी गई है। वह आक्त्रोशित हो गए। उन्होंने खेत के पास ही छुपे हुए सुका को घेर लिया और लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला।