झूंसी के न्याय नगर गनेश मार्केट में 18 अप्रैल को शूटरों ने की थी बल्लू की हत्या

बल्लू के बड़े भाई की तहरीर पर धमकी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: न्याय नगर गनेश मार्केट में 18 अप्रैल की शाम गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारे गए प्रापर्टी डीलर सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू (47) की पत्‍‌नी को धमकी मिली है। कॉल पर दी गई धमकी में कहा गया है कि फिर कुछ बड़ा धमाका होने वाला है। धमकी से दहशतजदा परिवार को देख बल्लू के बड़े भाई सत्येंद्र तिवारी ने झूंसी थाने में तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिस नंबर से धमकी मिली है उसे सर्विलांस पर लगाया गया है।

सर्विलांस पर लगाया गया नंबर

झूंसी एरिया के चकमहीन गांव निवासी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पुत्र बैजनाथ तिवारी प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। आलमोस्ट रोज उनका गनेश मार्केट में आना था। रोज की तरह मार्केट में शैलून की दुकान के बाहर बैठे बल्लू को 18 अप्रैल की शाम बाइक सवारों ने गोलियों से भून दिया था। घटना की जांच में जुटी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर तीन कातिलों नजर आए थे। पुलिस मामले की जांच व कातिलों की तलाश अभी कर ही रही है। पिछले दिनों बल्लू की पत्‍‌नी पत्‍‌नी चंदा तिवारी के मोबाइल पर एक कॉल आई। जिस पर कॉल करने वाले ने उसे धमकी दी है। धमकी देने वाले ने कहा है कि फिर कुछ बड़ा धमाका होने वाला है। वे और उसका पूरा परिवार संभल कर रहे। इस धमकी भरे कॉल से चंदा और उसका परिवार सहम उठा। मृतक के बड़े भाई सत्येंद्र की तहरीर पर पुलिस ने धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। इस धमकी को परिवारीजन बल्लू के कातिलों से जोड़ कर चल रहे हैं। माना जा रहा है कि कातिलों ने ही फोन पर धमकी दी होगी, या फिर किसी से दिलाया होगा। हालांकि पुलिस जिस नंबर से धमकी मिली थी उसे सर्विलांस पर लगा दिया है।

वर्जन

मामला दो तीन दिन पहले कहा है। मृतक के भाई सत्येंद्र ने बल्लू की पत्‍‌नी को धमकी मिलने की तहरीर दी थी। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जिस नंबर से धमकी मिलने की सूचना दी गई है उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

दिवाकर सिंह, प्रभारी निरीक्षक झूंसी