- विधायक के पिता ने अपने साथियों संग मिलकर कर दी थी ठेकेदार से मारपीट

- ठेकेदार को गंभीर हालत में कराया गया था प्यारे लाल जिला अस्पताल में भर्ती

- पूरे मामले की जानकारी करने के लिए पहुंचे अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष

Meerut:

विधायक संगीत सोम के पिता ओमवीर द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर की गई ठेकेदार धर्मेद्र से मारपीट का मामला दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। पूरे मामले की जानकारी करने के लिए अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पीएल पूनिया प्यारे लाल जिला अस्पताल में पहुंचे, और पीडि़त से बातचीत की। इस दौरान परिवार के लोग पीएल पूनिया के चरणों में पड़ गए और इंसाफ मांगा। साथ ही अपनी जान का खतरा भी विधायक समर्थकों से बताया। अध्यक्ष ने सुरक्षा दिलाने का भरोसा दिलाया।

साहब विधायक कुछ भी करा सकते है

धर्मेद्र का पूरा दर्द सुनने के बाद पीएल पूनिया के पैरों में परिजन पड़ गए। उन्होंने बताया कि साहब धर्मेद्र की जान को खतरा है, वो लोग दबंग है। विधायक अपने गुर्गो से कुछ भी करा सकते हैं। इमरजेंसी तक विधायक के पीए ने साथियों के साथ हमला बोल दिया था। इसी बीच भट्टे पर काम करने वाले श्रमिक भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि ईट भट्टे पर काम करने वालों के साथ बर्बरता की जाती है। डा। पीएल पुनिया ने धर्मेद्र और उसके परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। एसएसपी को मौके पर ही परिवार की सुरक्षा दिलाए जाने के आदेश जारी कर दिए है।

अदालत में डाली सरेंडर अर्जी

विधायक के पिता को पकड़ने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम हो गई है। ओमवीर की ओर से सरेंडर के लिए अदालत में अर्जी डाल दी है। वहीं एसएसपी ने दोबारा से ओमवीर को पकड़ने के लिए रात को दो सीओ लगाकर टीमें बनाई। ताकि बुधवार तक अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष को रिजल्ट दिया जा सकें।