- मुकदमा वापस न लेने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

फीरोजाबाद: टायर व्यवसाई को गोली मारकर घायल करने के बाद अब पीडि़त परिवार के घर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। जिसमें मुकदमा वापस न लेने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। इससे पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

व्यापारी की थी फायरिंग

थाना दक्षिण के मुहल्ला नई बस्ती निवासी नरेंद्र जैन का थाना उत्तर के मुहल्ला जैन नगर में सेठ विमल चंद्र जैन कांप्लेक्स में टायर का शोरूम है। 20 अप्रैल को शोरूम पर उनके पुत्र निशांक जैन बैठे हुए थे। शाम को बाइक सवार दो युवकों ने फाय¨रग कर निशांक को घायल कर दिया था। पिता नरेंद्र जैन ने इस मामले में बबलेश के पुत्र सोनू और सर्वेश के खिलाफ जानलेवा का हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एक आरोपी अब भी फरार

पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। जिससे बचने के लिए एक आरोपी सोनू ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया। इसके बाद व्यवसायी के शोरूम पर दिन में सिपाही सुरक्षा में रहते है,ं लेकिन फिर भी एक आरोपी बाहर होने के कारण परिवार दहशत में हैं। इसके बाद गुरुवार रात कोई चुपचाप एक लिफाफे में रख कर धमकी भरा पत्र व्यवसायी के घर फेंक कर चला गया। शुक्रवार सुबह जब परिजन उठे तो लिफाफा खोलकर देखा। पत्र के जरिए मुकदमा वापस लेने को कहा गया। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र पर किसी के कोई हस्ताक्षर व नाम नहीं लिखा है, इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा ने बताया कि धमकी भरे पत्र की असलियत पता कराई जा रही है। परिवार की सुरक्षा में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।