- डी गैंग के शूटर ने रेलवे के इंजीनियर को मोबाइल पर दी धमकी

- रिपोर्ट दर्ज कर सर्विलांस की मदद से ट्रेस करने में जुटी पुलिस

<- डी गैंग के शूटर ने रेलवे के इंजीनियर को मोबाइल पर दी धमकी

- रिपोर्ट दर्ज कर सर्विलांस की मदद से ट्रेस करने में जुटी पुलिस

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: मैं बच्चा पासी बोल रहा हूंसुधर जाओ नहीं तो अंजाम बुरा होगातुम्हारा लड़का उस कालेज में पढ़ता है नाबम से मार उड़ा दूंगाकुछ इसी अंदाज में रेलवे के इंजीनियर को धमकी मिली है। वार्निग दी गई कि कुर्सी की पॉवर ज्यादा दिखाई तो समझ लेना कि अंजाम क्या होगा। इस धमकी भरे फोन काल ने इंजीनियर की नींद उड़ा दी है। उन्होंने पुलिस से इसकी कंप्लेन की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाम को आया था फोन

उमा शंकर यादव रेलवे में इंजीनियर हैं। वह कीडगंज एरिया में रहते हैं। उमा शंकर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि फ्राइडे को वह अपने ऑफिस में थे। शाम को उनके मोबाइल पर काल आया था। फोन करने वाले ने खुद को बच्चा पासी बताया। बोला कि अपने एरिया में पार्क में बच्चों को खेलने से मना करते हो। तुम्हारा लड़का भी एक कालेज में जाता है। उसका नाम और लोकेशन सब कुछ बताया। धमकी दी कि अगर ज्यादा इंटरफियर करोगे तो तुम्हारे बच्चे को कालेज जाते समय बम से उड़ा देंगे। यही नहीं बातचीत के दौरान उसने बहुत गाली भी दिया। इसके बाद इंजीनियर ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस फोन काल आने वाले नंबर को ट्रेस करके जांच में जुट गई है।

बच्चा पासी या कोई और

पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि फोन से धमकी देने वाला डी गैंग का शूटर कहे जाने वाला बच्चा पासी ही है या उसके नाम पर किसी दूसरे ने धमकी दी है। जिस नंबर से फोन काल आया है उसे ट्रेस नहीं किया जा सका। बच्चा पासी के बारे में बताया जा रहा है कि रेलवे में ठेकेदारी को लेकर उसका वर्चस्व बढ़ रहा है। हालांकि यह भी चर्चा है कि किसी ने बच्चा पासी के नाम पर फोन काल करके धमकी दिया है। क्योंकि वह आजकल सपा नेता से पंगा होने के बाद खुद को सेफ करने में लगा हुआ है।