पड़ोसी युवक रविवार शाम को बहलाकर ले गया था अकेले में

धमकी से भयभीत हुई किशोरी, सोमवार को परिजनों को बताया

शिकोहाबाद : शिकोहाबाद के शंकरपुरी मुहल्ला में एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक द्वारा ही किशोरी से दुष्कर्म करने की जानकारी से मुहल्ले में सनसनी फैल गई।

शंकरपुरी की है घटना

मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मुहल्ला शंकरपुरी का है। रविवार की शाम पांच बजे करीब मुहल्ला का ही एक युवक 13 वर्षीय किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और एकांत में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर किशोरी के साथ मारपीट की और किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इससे किशोरी भयभीत हो गई और गुमसुम रही।

घर से फरार है आरोपी

रविवार को किशोरी के गुमसुम रहने पर परिजनों को कुछ शक हुआ तो परिजनों ने उससे पूछा, लेकिन किशोरी चुप रही। काफी पूछताछ पर किशोरी ने अपनी मां को पड़ोसी युवक द्वारा की गई हरकत की जानकारी दी। किशोरी की बात सुनकर परिजन भी भौंचक रह गए। इससे परिजनों में आक्रोश फैल गया। इधर किशोरी के परिजनों को दुष्कर्म की जानकारी मिलने की खबर आरोपी को मिली तो वह घर से फरार हो गया। इधर परिजन किशोरी को लेकर सोमवार शाम थाने पहुंचे तथा पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने कहा है एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।