- कैंट पुलिस ने तांत्रिक के बेटे समेत तीन को किया गिरफ्तार, इंस्पेक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर

LUCKNOW : झाड़-फूक के नाम पर किशोरी से रेप करे वाले तांत्रिक की गिरफ्तारी के बाद उसके परिवार वाले दवाब का गेम खेल रहे हैं। तांत्रिक के बेटे ने महिला इंस्पेक्टर को धमकी दी तो उसकी पत्नी ने पीडि़त महिला के घर पहुंच कर हंगामा किया। महिला इंस्पेक्टर की तहरीर पर तांत्रिक के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

महिला इंस्पेक्टर को धमकाया

शनिवार को लकडी मोहाल निवासी साजिद को कैंट पुलिस ने किशोरी से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर कैंट परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को महिला इंस्पेक्टर अनुराधा सिंह आरोपी को कोर्ट में पेशी कराने गईं थीं। कोर्ट में साजिद का बेटा यासीन साथी मोहम्मद फैजल व राज बाबू के साथ मौजूद था। अनुराधा के मुताबिक वह साजिद को कोर्ट में पेश करने के बाद स्कूटी से कोतवाली वापस आने लगी। जब वह कैंट इलाके में पहुंची। उसी दौरान यासीन ने साथियों के साथ उसका रास्ता रोका और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

तीन को किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर अनुराधा सिंह ने यासीन, फैजल, राजा बाबू व तीन अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। कैंट पुलिस ने तांत्रिक के बेटे समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

पीडि़त परिवार के घर पर हंगामा

तांत्रिक साजिद के बचाव में उसकी पत्नी भी सामने आई। वह रिश्तेदारों को लेकर किशोरी के घर पहुंची और हंगामा करने लगी। गाली गलौज करते हुए साजिद की पत्नी ने किशोरी की मां को एफआईआर वापस लेने के लिए कहा। इस बीच कैंट पुलिस मौके पर जा पहुंची और भीड़ को हटाया। किशोरी की मां ने कैंट कोतवाली में साजिद के पत्नी व अन्य महिलाओं के खिलाफ धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वीडियो में कैद हुई करतूत

इंस्पेक्टर कैंट परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि पीडि़त परिवार को धमकाने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि किशोरी की मां द्वारा सौंपी गई वीडियो क्लिप में साजिद की हरकतें कैद हैं। इंस्पेक्टर ने कहा कि यह पुख्ता सबूत है। जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।