-छेड़छाड़ में सपा नेता के भाई को पकड़ने पर धूमनगंज एसओ को मिली धमकी

ड्डद्यद्यड्डद्धड्डढ्डड्डस्त्र@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्रुरुन्॥न्क्चन्ष्ठ: हिम्मत कैसे हुई। पता नहीं है कि वह मेरा भाई है। दो घंटे में तुझे लाइन हाजिर करवाता हूंभूल गया कि इसके पहले क्या हुआ था। धूमनगंज एसओ विजय प्रताप को कुछ इसी अंदाज में थर्सडे को एक सपा नेता ने धमकी दी। हुआ यूं कि एसएसपी के आदेश पर थर्सडे को पुलिस स्कूल आने-जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले लड़कों के खिलाफ अभियान चलाया। इसी में एक सपा नेता के भाई को पकड़ लिया गया। इसके बाद यह ड्रामा चला। एसओ का कहना था कि इस तरह की धमकियां मिलना पुलिस के लिए आम बात है।

स्कूल छूटने के समय हुई गिरफ्तारी

एसएसपी दीपक कुमार के आदेश पर पुलिस ग‌र्ल्स स्कूल एंड कालेज के पास शोहदों की तलाश में चेकिंग में जुटी थी। इस दौरान धूमनगंज एसओ ने प्रीतमनगर में चार-पांच लड़कों को देखा। उनकी गतिविधियां संदिग्ध थी। पुलिस ने पांचों को पकड़ लिया और थाने ले गई। पांच में एक सपा नेता जोंटी यादव का भाई था। पुलिस सोर्सेज की मानें तो इसकी जानकारी सपा नेता को हुई तो वह आग बबूला होकर थाने पहुंच गए। पुलिस वालों ने कहा कि मौके पर पता चल गया होता कि आपके भाई हैं तो छोड़ देते। इसे लेकर उनमें हॉट टॉक हुआ। इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

धमकी दे डाली

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। पुलिस सोर्सेज की मानें तो सपा नेता ने धूमनगंज एसओ को अपने भाई के पकड़ने जाने को लेकर धमकी दे डाली। थाने पहुंच कर हंगामा किया रोड जाम कराने की चेतावनी दी। एसओ ने बताया कि उसने फोन पर धमकी दी थी। लेकिन, थाने पर उनके रहने के दौरान नहीं आया था। इस धमकी को लेकर पुलिस वाले कुछ ज्यादा ही परेशान हैं। क्योंकि, कुछ ऐसी ही शिकायत पर पूर्व एसओ ज्ञानेन्द्र सिंह को हटाया जा चुका है। विजय प्रताप को भी हटा दिया गया तो पुलिस की किरकिरी होगी। वैसे देर शाम तक एसएसपी की ओर से कोई फैसला नहीं आया था।