- मोबाइल पर धमकी देने वाले ने खुद को बताया पाकिस्तान का आईएसआईएस एजेंट

- मुजफ्फरनगर के आईएएस अधिकारी का निकला मोबाइल नंबर

- पीडि़त ने पदाधिकारियों संग थाने पहुंचकर तहरीर दी

मेरठ: पाकिस्तान से आईएसआईएस एजेंट बोल रहा हूं, ¨हदूगीरी छोड़ दो वरना परिवार समेत जान से मार देंगे। यह धमकी नगर निवासी विहिप के जिला महामंत्री को उनके मोबाइल फोन पर दी गई। संगठन पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचे जिला महामंत्री ने तहरीर देकर बताया कि धमकी देने वाले ने मुजफ्फरनगर के आईएएस अधिकारी का सीयूजी नंबर इस्तेमाल किया है। शिकायतकर्ता ने अपनी और परिवार की जान को खतरा बता कार्रवाई की मांग की है।

सुबह आई मोबाइल पर कॉल

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी सौरभ शर्मा पुत्र स्व। ओमप्रकाश विहिप में जिला महामंत्री हैं। रविवार सुबह वह घर ही थे। 10:06 बजे उनके मोबाइल पर काल आई। फोन करने वाले ने खुद को आईएसआईएस एजेंट बताते हुए कहा कि बहुत ¨हदुओं का नेता बनता फिरता है या तो ¨हदूगीरी छोड़ दे, नहीं तो परिवार समेत जान से मार देंगे। हमारे लोग तेरे आसपास ही हैं। यह सुनकर सौरभ ने फोन काट दिया। इसके तुरंत बाद पुन: इसी नंबर से दोबारा फोन आया और कॉल करने वाला गाली-गलौज करने लगा। शिकायतकर्ता ने फिर फोन काट दिया, यह मुजफ्फनगर में तैनात एक आईएएस का सीयूजी नंबर था। इसी क्रम में दूसरे नंबर 923076550065 से कॉल आई और फोन करने वाले ने फिर कहा कि पाकिस्तान से बोल रहा हूं, सुधर जाओ, इतना सुनते ही सौरभ ने फिर फोन काट दिया।

पुलिस को दी जानकारी

इसी क्रम में घटना की जानकारी संगठन के पदाधिकारियों को दी। कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे और एसएसआइ ओम प्रकाश को तहरीर देकर जान का खतरा बता परिवार समेत जानमाल की सुरक्षा तथा प्रशासनिक आईएएस अधिकारी के उक्त नंबर का दुरुपयोग करने वाले अराजकतत्वों को चिह्नित कर कार्रवाई की मांग की। एसएसआई ने मामले की जांच का आश्वासन दिया। इंस्पेक्टर राजेश चतुर्वेदी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। संभव है कि उक्त आईएएस अधिकारी के मोबाइल नंबर को हैक कर कॉल की गई हो।