-कीडगंज पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज की दुष्कर्म की रिपोर्ट

ALLAHABAD: कीडगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर कीडगंज पुलिस ने करेली निवासी आशीष गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

कीडगंज एरिया की रहने वाली एक किशोरी सात साल पहले नौंवी तक पढ़ने के बाद पढ़ाई बंद कर चुकी है। उसके चाचा की मेडिकल स्टोर की दुकान है। आरोपित आशीष गुप्ता और किशोरी के चाचा दोस्त हैं। इस कारण घर भी आता-जाता था। आरोप है कि कुछ माह पहले आशीष ने किशोरी को डरा धमकाकर उसके ही घर में दुष्कर्म किया। विरोध पर परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान परिजनों ने थाने में तहरीर दी। उसके आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। हालांकि इंस्पेक्टर कीडगंज राजकुमार शर्मा का कहना है कि कुछ दिन पहले घरवालों ने आशीष को बुलाया था। तब उसकी मां भी साथ आई थी। उस दौरान सभी ने आशीष को पीटा था और थाने चलने की बात कही थी। लेकिन अभियुक्त भाग गया था। यह भी कहा जा रहा है कि किशोरी ने कई माह पहले फिनायल पीकर जान देने की भी कोशिश की थी। ऐसे में पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि सच्चाई के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला से छेड़खानी

कीडगंज के बाई का बाग मोहल्ले में रहने वाली एक महिला से कुछ लोगों ने सिलाई की दुकान में घुसकर अश्लील हरकत की। विरोध पर उसके बेटे को तमंचे के बट से पीटा और तोड़फोड़ की। घटना के बाद पीडि़ता ने मुट्ठीगंज के नीरज जायसवाल व कटघर के ननकू केसरवानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि इंस्पेक्टर कीडगंज राजकुमार शर्मा का कहना है कि मकान के विवाद में मारपीट हुई थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर जांच की जा रही है।