भाई व पिता को फोन करके कहता है कि शादी करवा दो मेरी

डांटने पर बकता है गालियां, खिलाड़ी को उठवाने की दी धमकी

जार्जटाउन थाने में दर्ज करवाई गई एफआईआर

ALLAHABAD: जार्जटाउन एरिया की रहने वाली हॉकी खिलाड़ी के पीछे एक सिरफिरा हाथ धोकर पड़ गया है। वह दो साल से खिलाड़ी के पिता व भाई को कॉल करके कहता है कि अपनी लड़की से शादी करवा दो। घर वाले डांटते हैं तो वह जान से मारने की धमकी देता है। कहता है कि अगर खिलाड़ी की कहीं और शादी करवाई तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। लगातार धमकियों से परेशान हॉकी खिलाड़ी ने जार्जटाउन थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है। खिलाड़ी का भाई पुलिस में है।

जयपुर में डायरी से चुराया नंबर

हॉकी खिलाड़ी जार्जटाउन पुलिस स्टेशन एरिया के तुलाराम बाग की रहने वाली है। खिलाड़ी के मुताबिक वह जनवरी 2014 में अंतर विश्वविद्यालयीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जयपुर गई थी। यहां पर अमृतसर व पटियाला की टीमें भी आई थीं। सभी टीमों को जयपुर यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रुकवाया गया था। खिलाड़ी के पास एक डायरी थी जिसमें घर का लैंड लाइन नंबर, पिता व भाई के सेलफोन नंबर थे। आरोप है कि जब से वह लौटकर आई है तब से कोई रविंद्र सिंह नाम का युवक तीन अलग-अलग नंबरों उसके घर, पिता व भाई के नंबर पर कॉल करके परेशान करता है।

अमृतसर से कर रहा है फोन

रविंद्र अमृतसर का रहने वाला है। घर वालों से फोन करके वह कहता है कि खिलाड़ी की उससे शादी करवा दें। वह अश्लील बातें भी करता है और गंदे एसएमएस भी भेजता है। यह ड्रामा दो साल से चल रहा था लेकिन घर वाले इसे एवाइड करते रहे। जब उसने लड़की को रास्ते से उठवाने की धमकी दी तो घर वाले डर गए। खिलाड़ी के घर से आने जाने पर रोक लगवा दी गई। इस मामले में जार्जटाउन थाने में तहरीर दी गई जिस पर शुक्रवार को एफआईआर दर्ज कर ली गई। आशंका जताई कि रविंद्र किसी टीम के साथ ही जयपुर यूनिवर्सिटी आया था।