पुलिस ने छात्रनेता की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे एक छात्रनेता की कुछ युवकों ने जमकर पीटाई की और शहर छोड़ देने की धमकी देते हुए भाग निकले। घटना शनिवार की रात सर गंगानाथ झा हास्टल की है। छात्रनेता की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

विधि ला का है छात्र

गोविंदपुर मोहल्ले के राघवेन्द्र सिंह का बेटा आंनद कुमार सिंह उर्फ निक्कू इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में विधि ला का छात्र है। वह पिछले साल यूनिवर्सिटी से छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी था। आंनद का आरोप है कि शनिवार को वह एक शादी समारोह में गया था। वहां से लेट हो जाने के कारण सर गंगानाथ झा हास्टल के रुम नम्बर 68 में रहने वाले एक दोस्त के यहां रूक गया।

अंदर घुस आए तीन लड़के

तभी बाहर से कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज आई। दरवाजा खोलकर बाहर देखने ही जा रहा था कि अचानक तीन लड़के जबरन अंदर घुस गए। इसमें से एक लड़का मोनू ठाकुर खुद को कुलपति के ओएसडी अमित सिंह का छोटा भाई बता रहा था। उसके साथ अवधेश तिवारी उर्फ बजरंगी, संदीप शर्मा भी थे।

कुलपति का विरोध बंद करो

पहले तो इन लोगों ने भद्दी-भद्दी गालियां दी और फिर डंडे से पीटने लगे। उन्होंने पिस्टल निकाल ली और तत्काल शहर छोड़ देने की धमकी देने लगे। मोनू ने कहा कि तत्काल कुलपति और अमित सिंह का विरोध बंद कर दो, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है। इंस्पेक्टर कर्नलगंज मनोज तिवारी का कहना है कि नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।