patna@inext.co.in

PATNA : बाइकर्स गैंग के दो गुटों में गुरुवार को किसी बात को लेकर संघर्ष हो गया जिसके बाद फायरिंग हो गई. इस घटना में किंग्स ऑफ पटना गैंग के तीन बाइकर्स पीयूष कुमार, अभिषेक कुमार व सुभानकर कुमार घायल हो गए. बीच सड़क पर हुई इस बड़ी वारदात से पटना में सनसनी फैल गई. रूपसपुर थाना एरिया की पुलिस घटना के बाद जांच पड़ताल में जुटी गई है. एसएसपी मनु महाराज के साथ अन्य अफसर भी फायरिंग करने वालों की तलाश में जुट गए.

वर्चश्व को लेकर हुई फायरिंग

रूपसपुर थाना एरिया में बीच सड़क पर गोलीबारी की घटना बाइकर्स गैंग के आपसी वर्चश्व को लेकर हुई है. बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है और यही कारण है कि वह पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी को लेकर ही उनके हौसले बुलंद हैं. इसमें एक बड़ा कारण वर्चस्व जमाकर रंगदारी वसूलने का भी है.

एक नजर में घटना

शास्त्रीनगर स्थित डीएवी स्कूल के समीप माइंस गैंग से जुड़े अमन व चंदन को किंग्स ऑफ पटना के बाइकर्स ने पिटाई कर दी थी. पिटाई करने के बाद सभी वहां से बाइक लेकर भाग निकले. पिटाई की खबर जब माईंस गिरोह के बाइकर्स को लगी तो वह काफी संख्या में एकजुट होकर किंग्स ऑफ पटना के बाइकर्स को खदेड़ने लगे. इस दौरान सभी नहर के पास पहुंच गए. इसी दौरान किंग्स ऑफ पटना के बदमाशों ने एक बाइक पर सवार पीयूष, अभिषेक व सुभानकर पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दी. इस घटना में तीनों घायल हो गए.

माईंस व किंग्स ऑफ पटना के बदमाश आपस में भिड़े हैं. तीन को गोली लगी है. बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

मनोज तिवारी, एएसपी दानापुर