दिन दिहाड़े घर में घुसकर परिवार को बनाया बंधक, शोर मचाने पर पकड़े गए आरोपी

Meerut : फत्तेहल्लापुर में डकैती डालने आए तीन बदमाशों को भीड़ ने दबोच लिया. उनके पास से हथियार भी बरामद हुए. पुलिस तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करके थाने लाई. लिसाड़ी गेट थाने में डकैती डालने का मुकदमा दर्ज किया गया.

यह है मामला

यह मामला बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास का है. लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहल्लापुर में सरफराज अपने परिवार के साथ रहते है. वह खरखौदा स्थित एक मीट प्लांट में काम करते है. बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे उनके पुत्र की बहू अकेली घर पर ही थी. इसी दौरान हथियारों से लैस होकर तीन बदमाश उनके घर में घुस आए. पिस्टल के बल पर उसे बंधक बनाते हुए लूटपाट करनी शुरू कर दी. इसी दौरान बाजार गई हुई उनकी सास भी आ गई. उसने बदमाशों को देखकर शोर मचा दिया. शोर मचने पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली. बदमाश भीड़ को देखकर भागने लगे.

फिल्मी स्टाइल में पकड़े

बदमाश अपनी जान बचाने के लिए घर की छत पर छिप गए. इसके बाद जो भी उन्हें पकड़ने का प्रयास करने लगा. उसे गोली मारने की धमकी देने लगे. डकैती की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पब्लिक की सहायता से मकान की घेराबंदी करनी शुरू कर दी. पुलिस ने हथियारों के साथ तीनों बदमाशों को दबोच लिया.

पड़ोस में आते थे रोज

तीनों बदमाशों ने बताया कि वह सरफराज के पड़ोस में एक युवक के घर पर आते थे. उन्हें पता चल गया था कि महिला अकेली रहती है. इसलिए उन्होंने रेकी करके घटना को अंजाम दिया.

-------

गिरफ्तार हुए बदमाश कासिम, हामिद व हारून है. तीनों लिसाड़ी गेट से वांटेड चल रहे है. उनके पास से तीन पिस्टल भी बरामद हुई है.

दिनेश शुक्ला, सीओ कोतवाली