- सहजनवां इलाके के चकिया-मगहर रोड के किनारे मिले थे शव

- दोनों युवकों की गला रेतकर की गई थी हत्या, शव जला था

GORAKHPUR:

सहजनवां इलाके के चकिया-मगहर मार्ग के किनारे हत्या कर फेंके गए दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सोमवार से ही पुलिस की टीमें उनकी शिनाख्त कराने में जुटी हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी है। डबल मर्डर मामले में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। पुलिस की टीमें लगातार कोशिशें कर रही हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई सुराग नहीं मिला है। दोनों युवक कहां के थे। उनकी हत्या कहां की गई। युवकों की हत्या कहीं और कर चकिया-मगहर मार्ग के किनारे कैसे ले जाया गया। ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो सहजनवां थाने की पुलिस को परेशान कर रहे हैं। इस मामले की जांच में लगी टीमें सीमाई इलाके में मुख्य मागरें पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है। मगहर और सहजनवां में सड़क के किनारे स्थित प्रतिष्ठानों में लगे सीसी कैमरों की फुटेज से पुलिस क्लू तलाशने की कोशिश कर रही है।

यह है मामला

सहजनवां के चकिया गांव के पास सोमवार की सुबह दो युवकों का शव मिला। दोनों शवों को जलाने की कोशिश की गई थी। दोनों हमउम्र हैं। उनमें से एक की जेब से बाइक की चाभी मिली है। पुलिस का कहना है कि युवकों की पहचान हो जाए इसके बाद ही हत्या की वजह और हत्यारों का पता चल सकेगा।

अभी तक रखे गए दोनों शव

दोनों युवकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। लावारिस हाल में पुलिस ने दोनों शवों को ठंडा घर में रखवाया है। पुलिस इस उम्मीद में है कि कहीं से कोई सूचना हाथ लगे ताकि युवकों की शिनाख्त हो सके और उसके हाथ हत्यारों तक पहुंच सके, लेकिन घटना के तीन दिन बाद भी फिलहाल पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं। एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने बताया कि पुलिस टीमें लगाई गई हैं, लेकिन फिलहाल अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। शवों की शिनाख्त के बाद ही हत्या का राजफाश हो सकेगा।