RANCHI : मांडर थाना एरिया के मुड़मा में एनएच- 75 पर एक बेकाबू ट्रक ने मोपेड को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। रविवार की दोपहर यह दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों में जवरा उरांव (40), सुखलाल सिंह (36) और अनिल उरांव (35) शामिल हैं। इस घटना के बाद चालक और खलासी ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही मांडर पुलिस ने घायलों को जहां मांडर रेफरल हॉस्पिटल भेजा, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के पास मिले मोबाइल फोन में दर्ज नंबर से उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी गई।

जतरा से लौट रहे थे वापस

टीवीएस मोपेड में सवार होकर इटकी थाना क्षेत्र के डोलासुखदा के जवरा उरांव, सुखलाल सिंह और अनिल उरांव अपने घर लौट रहे थेए तभी फल लदे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जवरा और सुखलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि अनिल ने रिम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ये तीनों ठाकुरगांव के बरौदी में देवउत्थान के अवसर पर लगनेवाले जतरा को देखकर वापस लौट रहे थेए तभी यह हादसा हुआ।

पंडरा में गोदाम से चोरी

रांची : पंडरा ओपी क्षेत्र के टर्मिनल मार्केट यार्ड स्थित गोदाम संख्या 10बी से तीन बोरा सरसों बीज की चोरी हो गई है। इस मामले में आदित्य कॉरपोरेशन के संचालक आशीष गुप्ता ने पंडरा ओपी में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। मालिक के अनुसार 5 नवंबर को 68 बोरा स्टॉक गोदाम में रखा था। बाद में स्टॉक मिलायाए तो तीन बोरा गायब था। दुकान के पीछे शटर की जाच की तो शटर का ताला टूटा हुआ था। शटर भी उठा हुआ था। इसके बाद दुकान संचालक ने मामले की जानकारी पंडरा ओपी पुलिस को दी।