- बसपा के तीन पूर्व विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ

- दो पूर्व भाजपा विधायकों के भी पार्टी ज्वॉइन करने की चर्चा

आगरा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने जहां फतेहपुरसीकरी से ताल ठोंकने का ऐलान कर चुनावी सरगर्मी बढ़ा दी, तो वहीं कई दिग्गज नेताओं को अपने पाले में लाकर विपक्षी दलों में खलबली मचा दी है। शनिवार को उन्होंने होटल पीएल पैलेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान बसपा, रालोद के कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

फतेहपुरसीकरी के लोकसभा का चुनाव लडे़ंगे। इसकी उन्होंने जबरदस्त तैयारी की है। उन्होंने बसपा को बड़ा झटका देते हुए फतेहपुरसीकरी का मिजाज ही बदल दिया है। राजबब्बर के आने से रोचक मुकाबला होने जा रहा है। पीएल पैलेस में उन्होंने बसपा के तीन पूर्व विधायकों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है। वहीं रालोद के पश्चिमी प्रदेश के अध्यक्ष और एक ब्लॉक प्रमुख को भी कांग्रेस में शामिल कराया है।

तीन पूर्व विधायक हुए कांग्रेसी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने पूर्व विधायक डॉ। धर्मपाल सिंह, ठाकुर सूरजपाल सिंह और भगवान सिंह कुशवाह को कांग्रेस में शामिल कराया। इनके अलावा रालोद के पूर्व विधायक और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अनिल चौधरी व अकोला के ब्लॉक प्रमुख और रालोद नेता बृजेश चाहर के पिता ऊंकार सिंह ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली।

एक और होगा बड़ा धमाका

इस मौके पर राजबब्बर ने कहा कि जल्द ही एक और बड़ा धमाका होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक दो पूर्व विधायक जो कि भाजपा के हैं, उनके भी कांग्रेस में जाने की चर्चा जोरों पर है। इसके अलावा भाजपा के अन्य कद्दावर नेता लाइन में हैं। अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर दोनों ही सीटों पर रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा।