एक बाइक पर स्कूल से निकले तीन दोस्तों को रोडवेज बस ने कुचला

परिजनों का भड़का गुस्सा, सड़क पर उतर कर किया चक्काजाम

ALLAHABAD: तीनों यूथ थे। क्लोज फ्रेंड थे। एक ही स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे। एक ही बाइक पर स्कूल से फूलपुर के लिए निकले थे। लेकिन बीच राह में ही उनकी राइड मौत की राइड बन गई। काल बनकर आयी रोडवेज बस ने तीनों दोस्तों को कुचल दिया और तीनों की मौत हो गयी। इसके बाद सड़क पर उतरे लोगों ने चक्काजाम करते हुए जमकर हंगामा किया। लोगों को समझाने में पुलिस को पसीना आ गया। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद तीनों दोस्तों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामला गंगापार के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र का है।

ऑन द स्पॉट मौत

फूलपुर प्रतिनिधि के अनुसार रोहित जायसवाल (18) पुत्र गुलाब जायसवाल, अब्दुल्ला (18) पुत्र मो। जुबेर निवासी शेखपुर पश्चिमी फूलपुर व अरमान 18 पुत्र आफताब निवासी सरायमाद फूलपुर गहरे दोस्त थे। तीनों जवाहर लाल मौर्य इण्टर कालेज में कक्षा 11 के छात्र थे। बुधवार को तीनों दोस्त कालेज से किसी कार्य से अरमान की बाइक से फूलपुर आ रहे थे। फूलपुर बस स्टाप के पास जौनपुर डिपो की रोडवेज बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। तीनों की ऑन द स्पॉट मौत हो गयी।

राजमार्ग पर लगाया जाम

हादसे के बाद बस चालक सवारियों से भरी बस को इफ्को पुलिस चौकी के पास खड़ी कर भाग निकला। छात्रों की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सहित सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और इलाहाबाद गोरखपुर राजमार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जानकारी पर एसडीएम व सीओ फूलपुर भारी फोर्स के साथ स्पॉट पर पहुंच गए। एडीएम प्रशासन महेन्द्र कुमार राय व एसपी गंगापार राजेश कुमार श्रीवास्तव ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद मुआवजे के आश्वासन पर लोगों को शांत कराया। इसके बाद तीनों छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हादसे से तीनों छात्रों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।