-सहजनवा के भीमापार गांव के पास हुआ मुठभेड़

-रात में अंधेरे का फायदा उठा कर दो बदमाश हुए फरार

पुलिस टीम उनकी तलाश शुरू कर दी
Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: चावल लदे ट्रक को लुटने आए तीन बदमाशों को रविवार की रात सहजनवा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने बिना नंबर की एक बोलेरो गाड़ी, एक 315 बोर का तमंचा, दो चाकू, एक लोहे का राड, तीन मोबाइल बरामद किया। इस बीच अंधेरे का फायदा उठा उनके दो साथी फरार हो गए। पुलिस टीम उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एसएसपी ने किया खुलासा
एसएसपी शलभ माथुर ने पुलिस लाइंस में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि सहजनवा इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह हमराहियों के साथ रविवार की चेकिंग पर निकले थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि भीमापार और भगौरा गांव के बीच निर्माणाधीन मकान के पीछे कुछ लोग बैठकर रणनीति बना रहे है। इसकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही बदमाश उनपर फायर झोंक दिए। पुलिस कर्मी अपना बचाव करते हुए घेराबंदी कर बिना नंबर की तीन बोलेरो के साथ तीन बदमाशों को पकड़ लिया। हालांकि इस बीच अंधेरे का फायदा उठा दो बदमाश फरार हो गए।

यह हैं पकड़े गए बदमाश
पकड़े गए बदमाशों की तलाशी में उनके पास से 315 बोर का एक तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस, दो चाकू, एक लोहे का राड, तीन मोबाइल और 1800 नकदी बरामद किया। पूछताछ में बदमाशों की पहचान जौनपुर जिले के चंदवक के तरांव गांव निवासी 23 वर्षीय प्रदीप गिरी, 19 वर्षीय मन्नू गिरी उर्फ सुभम और अमरौना गांव निवासी 20 वर्षीय जयहिन्द राम के रूप में हुई। फरार हुए दो साथियों की पहचान जौनपुर के तरांव गांव के मुकेश राजभर और बेलहरी तरांव गांव के पंकज यादव के रूप में हुई। पुलिस टीम उनके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है।