-ओरमांझी स्थित मायापुर गांव में शराब के ठिकानों पर छापेमारी

-सदर एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने की कार्रवाई

क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : अवैध शराब को लेकर रांची जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में सदर एसडीएम गरिमा सिंह की अगुवाई में पुलिस प्रशासन ने ओरमांझी स्थित मायापुर गांव में अवैध शराब की तीन भट्ठी को ध्वस्त कर दिया. इस कार्रवाई में लगभग 500 लीटर महुआ शराब भी जब्त किया गया. वहीं, संबंधित लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप है

चुनाव के मद्देनजर एक्शन

रांची जिला प्रशासन द्वारा अवैध शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों के ऊपर लगातार कार्रवाई कर रही है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए जहां जिला प्रशासन जोर-शोर से अवैध शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है, वहीं, रांची से अवैध शराब का कारोबार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

शहर से सटे इलाके में अवैध शराब का धंधा

रांची के बाहरी इलाकों में अवैध देसी शराब और विदेशी शराब का भी कारोबार फल-फूल रहा है. जहां देसी शराब भट्ट में बनाया जा रहा है, वहीं विदेशी नकली शराब गिरिडीह और बोकारो से रांची में पहुंच रहा है. राजधानी रांची के बाहरी क्षेत्रों में जैसे रातू, ओरमांझी, कांके, पिठौरिया और नामकुम जैसे बाहरी इलाके में अवैध शराब कारोबारी नकली अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं.