- सरोजनी नगर, गोसाईगंज और पारा में हुए सड़क हादसे

LUCKNOW :

सरोजनी नगर में शुक्रवार रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से टैम्पो चालक की मौत हो गई। गोसाईंगंज में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। वहीं पारा में सड़क हादसे में साइकिल रिपेयरिंग करने वाले की मौत हो गई।

ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

उन्नाव आदर्शनगर निवासी सुरेश कुमार वर्मा (48) सरोजनीनगर के दारोगाखेड़ा में किराए पर रहते थे। टैम्पो चलाने वाला सुरेश शुक्रवार शाम दारोगाखेड़ा की ओर जा रहा था। कानपुर रोड स्थित स्कूटर इंडिया चौराहे पर पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टैम्पो में टक्कर मार दी। जिससे टैम्पो पलट गया और सुरेश सड़क पर आ गिरा। ट्रक सुरेश को रौंदता निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारकर भाग रही डीसीएम ने कुचला

गोसाईगंज के मगहुआ गांव निवासी आशाराम उर्फ अशऊ रावत (32) पंपिंग सेट बोरिंग का काम करता था। शुक्रवार सुबह वह बाइक से गोसाईगंज बाजार जा रहा था। मोहनलालगंज गोसाईगंज मार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे आशाराम दूर जा गिरा। मौके से भागने की कोशिश में डीसीएम ड्राइवर ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने डीसीएम चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

पारा के सरोसा भरोसा मोड़ पर बिहार मुजफ्फरपुर निवासी सद्दाम (42) गुमटी रखकर साइकिल रिपेयरिंग का काम करता था। गुरुवार शाम वह साइकिल से जा रहा था तभी मोड़ पर तेज रफ्तार कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।