- एक के बाद एक तीन मौतों से खजनी के धड़ाऊ गांव में कोहराम

- पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी बेटी, गई जान

GORAKHPUR:

एक के बाद हुई तीन मौतों से बुधवार को खजनी के धड़ाऊ गांव में मातम फैल गया। मरने वालों में पिता, बेटी और एक रिश्तेदार शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक धड़ाऊ में मंगलवार को एक महिला को सांप ने डस लिया। सांप डसने की खबर सुनकर गैर-जनपद गया उसका पति अपने रिश्तेदार के साथ मंगलवार रात को वापस लौटने लगा। अभी यह दोनों सहजनवां के कोलिया गांव के करीब पहुंचे थे कि हादसे के शिकार हो गए। अपने पिता की मौत की खबर सुनकर बेटी सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और दम तोड़ दिया। सारा वाकया जानने के बाद गांव वाले आपस में चर्चा कर रहे थे कि लगता है उसके परिवार पर मौत काल बनकर नाच रही थी।

तीन मौतों से सहम उठा हर कोई

खजनी थानाक्षेत्र के धड़ाऊ के रहने वाले अवध नारायण मंगलवार को रक्षाबंधन से पूर्व बहन के घर संतकबीरनगर गए हुए थे। घर में उनकी पत्नी रीता मौजूद थी। मंगलवार की रात अचानक रीता को सांप ने डस लिया। घर वाले रीता लेकर अस्पताल पहुंच गए। पत्नी को सांप डंसने की खबर पाते ही अवध नारायण अपने बहनोई गोपाल के साथ रात में ही बाइक से घर के लिए चल दिए। रास्ते में सहजनवां एरिया के कोलिया के पास सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई। उधर रीता को डॉक्टर्स ने तो बचा लिया। मगर इन दोनों की मौत ने परिवार को झकझोर दिया। उधर सुबह जब छोटी बेटी प्रीती को अपने पिता की मौत की जानकारी हुई तो वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और हार्ट अटैक से उसकी भी मौत हो गई। तीन मौतों ने पूरे गांव में कोहराम मचा दिया। उधर संतकबीरनगर में बहन के घर भी मातम छाया हुआ है।

बॉक्स

दोनों थानेवालों ने टरकाया

जानकारी के मुताबिक जहां पर बाइक का एक्सीडेंट हुआ है, वह जगह सहजनवा और बेलीपार थानाक्षेत्र के बीच में पड़ती है। घटना के बारे में जब दोनों थानाध्यक्षों से जानकारी मांगी गई तो वे टाल गए।