agra@inext.co.in
AGRA. थाना सिकंदरा-रुनकता आरओबी पर रविवार की दोपहर विसर्जन कर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने दौड़ कर चालक, परिचालक को पकड़ा और पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी हाथापाई हुई। मौके पर एसपी सिटी समेत कई थानों का फोर्स पहुंच गया। ढाई घंटे तक मौके पर हंगामा चलता रहा।

विसर्जन कर लौट रहे थे
गांव सहाई निवासी गौरव पुत्र राकेश शर्मा, प्रमोद पुत्र धर्म सिंह, बहूपाल पुत्र रमेश रविवार की सुबह रेणुका धाम घाट पर गणेश विसर्जन यात्रा में शामिल हुए थे। 12 बजे तीनों एक ही बाइक से लौट रहे थे। आरओबी पर पीछे से आ रहे ट्रोला ने चपेट में ले लिया। चपेट में आते ही ट्रोला चालक तेजी से ट्रोला को भगाने लगा। उसके पीछे एक बाइक सवार शोर करता हुआ लग गया।

लोगों ने खेत से पकड़ा
आगे जब लोगों ने ट्रोला की घेराबंदी की तो चालक ने ट्रोला रोक दिया और चालक, परिचालक ने खेत में दौड़ लगा दी। लोगों ने दौड़ कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर दो सिपाही मौके पर पहुंचे लेकिन वह पब्लिक से चालक और परिचालक को नहीं ला सके। इसके बाद मौके पर इंस्पेक्टर सिकंदरा अजय कौशल मय फोर्स के पहुंच गए।

लोगों ने किया हंगामा
पुलिस जब चालक, परिचालक को लेकर जाने लगी तो पब्लिक ने हंगामा कर दिया। इंस्पेक्टर ने एक युवक के थप्पड़ मार दिया इस पर पब्लिक बिगड़ गई और पुलिस से हाथापाई कर दी। इसके बाद मौके पर हंगामा हो गया। मौके पर एसपी सिटी कई थानों के फोर्स के साथ आ गए। किसी तरह चालक परिचालक को निकाल कर थाने लेकर आए। ट्रक में चावल लदा हुआ था।

दो की मौत, एक की हालत गंभीर
मौके पर गौरव व प्रमोद की मौत हो गई जबकि बहूपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने उसे एडमिट कराया है। इस घटना के बाद पुलिस ने कमर कस ली, जो भी बाइक पर तीन सवारी मिला उसे रोक कर दो लोगों को ही आगे भेजा। रोके गए युवक को दूसरे वाहन या फिर पैदल जाने दिया। गणेश विसर्जन में बाइक पर तीन लोगों का बैठना आम हो गया है। रविवार को ऐसी कई बाइकें दिखाई दीं जिन पर तीन लोग बैठे थे।