-सीबीगंज, सुभाषनगर और हाफिजगंज में महिला की लाश समेत मिली तीन लाशें

BAREILLY/HAFIJGANJ: दिवाली पर महिला समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। सीबीगंज में फ्राइडे दोपहर महिला की यूकेलिप्टस के खेत में नग्न लाश मिली है। पहचान छुपाने के लिए महिला का चेहरा समेत पूरा शरीर जलाया गया है। वहीं सुभाषनगर में मंदिर के अंदर युवक की लाश मिली है। इसके अलावा हाफिजगंज में राजश्री इंजीनियरिंग कॉलेज के चौकीदार की लाश मिली है। परिजनों ने कॉलेज मैनेजमेंट पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस तीनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

1------------------

चेहरा समेत महिला का पूरी शरीर जलाया

खड़उआ सीबीगंज से बल्ला कोठी मार्ग पर दोपहर करीब पौने चार बजे लोगों ने देखा कि रोड किनारे यूकेलिप्टस के खेत में बदबू आ रही है। जब पास जाकर देखा तो महिला की नग्न लाश पड़ी थी और शव को जलाया गया था। शव की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। आशंका है कि किसी ने रेप के बाद महिला की हत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। सीओ सिटी सेकेंड गिरीश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

2------------

मंदिर के अंदर मिली युवक की लाश

सुभाषनगर के बेनीपुर चौधरी गांव निवासी गुड्डू (20) पुत्र लाखन दिवाली के दिन घर से घूमने निकला। वह शराब पीकर श्मशान भूमि के पास स्थित मानवीर मंदिर पहुंचा और पुजारी रणवीर से सोने के लिए कहा तो पुजारी ने सोने की अनुमति दे दी। वह एक बार फिर से बाहर जाकर कच्ची शराब पी आया। उसी दौरान उसने कुछ खाना खाया लेकिन खाना उसके श्वांस नली में जाकर फंस गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। देर रात परिजन उसे खोजते हुए मंदिर पहुंचे तो पुजारी मंदिर के बाहर सोता मिला। परिजन मंदिर के कमरे में गए तो देखा गुड्डू की लाश पड़ी है। परिजनों ने पुजारी पर ही हत्या का आरोप लगाया तो पुलिस पहुंची और पुजारी को उठा लाई। मूलरूप से शामली का रहने वाला रणवीर मंदिर में 23 वर्ष से पुजारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने पर पुलिस ने पुजारी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है।

3--------------------

इंजीनियरिंग कॉलेज के चौकीदार की हत्या

हाफिजगंज थाना एरिया अंतर्गत राजश्री इंजीनियरिंग कॉलेज में 55 वर्षीय जाकिर अली निवासी लभेड़ा चौकीदारी करता है। वह प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी का सिक्योरिटी गार्ड है। परिजनों ने बताया कि वह थर्सडे रात को चौकीदारी करने के लिए पहुंचा था। फ्राइडे सुबह जब दूसरा चौकीदार वहां पहुंचा तो जाकिर अली वहां नहीं था। आसपास देखने पर उसका शव कॉलेज की बांउड्री के बाहर पड़ा था। जाकिर के भाई शाकिर अली का आरोप है कि उनका भाई थर्सडे को ड्यूटी करने गया था। शाम को कर्मचारी राकेश व दो गार्ड उससे रात की डयूटी करने का दबाव बना रहे थे। मना करने पर वे तीनों उसे मालिक लोगों के पास ले गए और उससे दबाव बनाकर रात की ड्यूटी कराई गई। फ्राइडे सुबह जब देखा तो भाई की लाश मिली। पुलिस ने भाई शाकिर अली की तहरीर पर राजश्री कॉलेज के ओनर राजेंद्र अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, साकेत अग्रवाल, कर्मचारी राकेश शर्मा और सिक्योरिटी गार्ड गंगवार के खिलाफ ड्यूटी की रंजिश को लेकर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है।