हिस्ट्रीशीटर जुनैद की तलाश में टीम लखनऊ रवाना, चार को बेल

पुलिस की एक टीम रिश्तेदारों और परिचितों के घर दे रही दबिश

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शिवकुटी के तेलियरगंज शिलाखाना निवासी रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद की हत्या के तीन आरोपित मो. युसुफ, शीबू व इब्ने को बुधवार कोर्ट में पेशी के बाद नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया गया. कोर्ट ने इस मामले में गिरफ्तार तीन महिलाओं समेत चार लोगों को जमानत पर रिहा किया. कोर्ट ने जिन चारों को जमानत पर रिहा किया है, उन्हें हत्या से पहले झगड़े के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हिस्ट्रीशीटर व हत्याकांड का मेन अभियुक्त मो. जुनैद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लखनऊ भेजी गई है.

दो दिन पहले शिवकुटी के शिलाखाना तेलियरगंज के रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. इसमें मकान कब्जे का विवाद सामने आया. हत्याकांड के कुछ देर बाद ही दारोगा पर हमले का वीडियो वायरल हो गया. हाईकोर्ट ने इसका स्वत: संज्ञान लेते हुए अफसरों को तलब किया. इसके बाद आनन फानन में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे तीनों आरोपितों शेबू उर्फ शीबू, युसुफ और उसके ममेरे भाई इब्ने को कर्जन पुल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले में जुनैद की पत्‍‌नी सना, बेटी हिना, मेहंदी और रजिक को विवाद की धाराओं में गिरफ्तार किया था. बुधवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने शीबू, युसुफ और इब्ने को जेल भेज दिया. अन्य आरोपितों को जमानत दे दी. मामले में एसएसपी के आदेश पर टीम गठित कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों के यहां दबिश का निर्देश दिया गया.

फरार हिस्ट्रीशीटर जुनैद की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं. एक टीम को लखनऊ भेजा गया है. जल्द ही फरार लोगों को पकड़ लिया जाएगा.

आलोक मिश्र, सीओ