- साल का आखिरी दिन तीन परिवारों की खुशियां छीनकर ले गया

KANPUR : सोमवार को जहां पूरा शहर नए साल के स्वागत को लेकर खुशियां मना रहा था। वहीं अलग-अलग रोड एक्सीडेंट्स ने तीन परिवारों की खुशियां छीन ली। एक्सीडेंट में जहां एक मासूम ने माता-पिता के सामने दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य हादसों में दो युवकों की मौत हो गई।

मां-बाप के सामने मासूम की मौत

बिधनू शाहपुर मझावन निवासी बाबूराम प्राइवेट जॉब करते हैं। बाबूराम बाइक से विवेक को डॉक्टर को दिखाने के लिए पत्‍‌नी के साथ जा रहे थे। वे सीएचसी के पास पहुंचे थे कि ट्रैक्टर की टक्कर से विवेक बाइक से गिरकर पहियों की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

पार्टी मनाकर घर जा रहा था

पनकी रतनपुर कालोनी शिव प्रकाश पाल उर्फ विनय (25) पिता के साथ बर्तन का कारोबार करता था। विनय दोस्त के साथ बाइक से न्यू ईयर पार्टी में गया था। वह घर लौट रहा था कि कालपी रोड पर सामने से पनकी निवासी छोटू और शिवम बाइक से आ रहे थे। दोनों बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में विनय की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त और दूसरी बाइक सवार छोटू व शिवम घायल हो गए। वहीं महाराजपुर में रविवार रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार रवींद्र सिंह उर्फ चंदन (35) की मौत हो गई। वह शाम को फैक्ट्री से घर जा रहा था कि एक्सिस कॉलेज के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।