तेज रफ्तार वैन खड़े ट्रक में घुसी, तीन की मौत

- अकबरपुर नरिहा निवासी हैं तीनों मृतक, वैन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़े

- रामादेवी से रिसेप्शन फंक्शन से घर लौट रहे थे, किसान नगर में हुआ हादसा, सचेंडी में ट्रक में घुसी वैन

kanpur@inext.co.in

KANPUR : सचेंडी में शनिवार रात वैन ड्राइवर को लगी झपकी 'मौत' की झपकी बन गई. जिसने ड्राइवर के साथ ही उसके दो रिलेटिव्स को भी मौत की नींद सुला दिया. दरअसल तेज रफ्तार वैन रोड किनारे खड़े ट्रक में घुस गई. इस हादसे में ड्राइवर और दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी रिश्तेदार थे और एक फैमिली फंक्शन के बाद घर लौट रहे थे. हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया.

अकबरपुर नरिहा निवासी जितेंद्र उर्फ कन्नू (30) वैन ड्राइवर था. शनिवार को रामादेवी संदीप नगर निवासी रिश्तेदार के घर पर रिसेप्शन का प्रोग्राम था. कन्नू रिश्तेदार भूरी (58), निर्मला (48), शिव बालक, चंद्रकली, छुन्नी, छोटू और श्रद्धा को वैन से फंक्शन में ले गया था. रात में घर लौटते वक्त वे किसान नगर एसआर पंप के पास पहुंचे थे कि उनकी वैन हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में घुस गई. वैन की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वैन के अगले हिस्से के चीथड़े उड़ गए. शोर शराबा सुनकर इलाकाई लोग मदद के लिए पहुंच गए, लेकिन वैन की बॉडी क्षतिग्रस्त होने से वे किसी को बाहर नहीं निकाल पा रहे थे. पुलिस ने कटर मंगवाकर वैन की बॉडी को कटवाया. इसके बाद सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया. जहां कन्नू, भूरी और निर्मला को मृत घोषित कर दिया गया.

शादी की खुशियां मातम में बदली

निर्मला रिश्ते में कन्नू की दादी लगती थी. निर्मला के परिवार में पति राम कुमार, तीन बेटे रामदेव, राहुल, संदीप और बेटी पुष्पा है. जिसमें राहुल की 11 जून को शादी होनी है. निर्मला के घर में शादी की तैयारी चल रही थी. अब उनकी मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.