कैंप्टीफॉल धूमने आए थे युवा

घायलों को उपचार के बाद देहरादून किया रेफर

MUSSOORIE सहारनपुर से कैंप्टीफॉल घूमने आए पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को मसूरी के राजकीय सेंटमेरीज अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया है।

छह सौ फुट गहरी खाई में गिरी कार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर से कैंप्टीफॉल घूमने आए छ: युवक कैम्पटीफॉल में नहाने के बाद अपनी मारुति एस्टीम कार संख्या पीबी-क्0एयू-0फ्8म् से यमुना पुल की ओर चल दिए। लगभग तीन सौ मीटर चलने के बाद जेम स्कूल के नीचे तीब्र बैण्ड पर कार अनियंत्रित होकर लगभग छ: सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी। वाहन को खाई में गिरते हुए लोगों ने देखा तो कैंप्टी पुलिस को सूचित किया और खुद खाई की ओर मदद के लिए दौड़ पड़े। जब तक पुलिस और स्थानीय लोग खाई में पहुंचे तीन लोग दम तोड़ चुके थे। घायलों को स्थानीय लोगों ने क्08 की मदद से दो को राजकीय सेंटमेरीज अस्पताल तथा एक को प्राइवेट वाहन से लंढौर कम्युनिटी अस्पताल मसूरी लाकर प्राथमिक उपचार दिया गया। लेकिन घायलों की चिंताजनक हालत को देखते हुए तीनों को हायर सेंटर देहरादून रैफर कर दिया गया।

घायलों में जीशान पुत्र रिजवान निवासी रंडौर सहारनपुर एवं मोहसिन पुत्र शाहिद निवासी बंदरजूड सहारनपुर बताए जा रहे हैं। कार सवार अन्य उस्मान, इमरान और तौकीन तथा एक अज्ञात हैं। इसमें से तीन की मौत का पता नहीं चल पाया है।