- मेडिकल थाना क्षेत्र में बस की टक्कर से दो छात्रों की मौत

-इंचौली थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत

Meerut । बुधवार सुबह घने कोहरे ने मेरठ में 3 किशोरों को निगल लिया। अलग-अलग सड़क हादसों में स्कूली छात्रों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। कुदरत के कहर और लापरवाही से हुए हादसों के बाद घरों में कोहराम मच गया।

10वीं के छात्रों की मौत

मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 3 निवासी विक्की नागर (13)पुत्र आनंद नागर और वंश भारद्वाज (14) पुत्र संजीव शर्मा बीडीएस कॉलेज में कक्षा 10वीं के छात्र थे। बुधवार सुबह 6:30 बजे दोनों दोस्त सेक्टर 4 स्थित कोचिंग के लिए बाइक से निकले थे। घर से कोचिंग पहुंचते इससे पहले विक्की ने एटीएम से पैसे निकालने की बात कही और वंश ने बाइक सेक्टर 6 मेडिकल रोड की ओर मोड़ दी। दोनों अभी मुख्य सड़क पर पहुंचे भी न थे कि एक स्कूल बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा उड़ गया तो बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जोरदार टक्कर से पीछे बैठा विक्की दूर ईटों के ऊपर जा गिरा और वंश बाइक के साथ घिसटता चला गया। हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने छात्रों की जेब से आईकार्ड निकालकर परिजनों को फोन किया। आनन-फानन में पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई। जानकारों के मुताबिक विक्की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि वंश की समीप स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। छात्रों की मौत से कोहराम मच गया तो वहीं परिजनों ने कार्रवाई से इनकार करते हुए पोस्टमार्टम भी नहीं कराया। एसओ थाना मेडिकल ले बताया कि परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

बुग्गी से टकराकर युवक की मौत

वहीं दूसरी घटना में मवाना रोड स्थित कस्तला निवासी अभिषेक उर्फ शेखर (24) पुत्र योगेन्द्र राठी की मौत हो गई। अभिषेक आईटीआई करने के बाद एक पेपर मिल में काम कर रहा था। बुधवार की सुबह करीब सात बजे वह पेपर मिल में ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान घने कोहरे के चलते पेपर मिल के सामने उसकी स्पेलेंडर बाइक सामने से आ रही एक भैंसा बुग्गी से जा भिड़ी।

बाल-बाल बचे बच्चे

खरखौदा थानाक्षेत्र में पांची बस स्टैंड के समीप घने कोहरे के कारण बच्चों से भरी स्कूली बस रोड़ी से भरे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसमे सवार तीस बच्चे सुरक्षित रहे। लेकिन चालक व स्कूली शिक्षिका घायल हो गए। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है। बस कैली स्थित बीआर इंटरनेशनल स्कूल की थी और खरखौदा से बच्चे लेकर लौट रही थी। हादसे में शिक्षिका संगीता त्यागी और बस ड्राइवर रिषीराम घायल हो गए।