- चकेरी, चौबेपुर और बिठूर में रोड एक्सीडेंट्स में गई तीन की जान

KANPUR: मंडे रात को स्वरूप नगर में एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद हुए बवाल का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि ट्यूजडे को तीन और जिंदगियां हादसों की भेंट चढ़ गईं। चौबेपुर, चकेरी और बिठूर में हुए अलग-अलग रोड एक्सीडेंट्स में ये मौतें हुईं।

स्कूल बस ने बाइक सवार को कुचला

ट्यूजडे दोपहर को नारामऊ के पास तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्कूल बस चालक मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। युवक सीडी डॉन बाइक से था। उसकी उम्र 22 साल के करीब बताई जा रही है।

डिवाइडर से भिड़ कर स्कूटी सवार की मौत

कोंच निवासी शौकत का बेटा ईशान (23) कपड़े की दुकान चलाता था। मंडे शाम को वह स्कूटी से इलाहाबाद के लिए निकला था। साथ में उसका दोस्त भी बाइक से था। रात करीब 11.30 बजे कोयला नगर में डिवाइडर से भिड़ने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कांशीराम अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रक में डंपर घ्ाुसने से हेल्पर की मौत

चौबेपुर में मंडे रात को तेज रफ्तार डंपर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गया जिससे डंपर के हेल्पर की मौत हो गई। लखनऊ के मानक नगर निवासी चंद्रिका प्रसाद का बेटा शिवेंद्र उर्फ व्यास (22) डीसीएम का हेल्पर था। तीन भाईयों में वह सबसे छोटा था। पिता के मुताबिक तीन दिन पहले वह इटावा माल लाद कर गया था। मंगलवार रात को चौबेपुर में अरौल के पास उसकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।