- एसएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

-शुक्रवार को महिला को मुर्गा बनाकर की थी पीटाई

Meerut : कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिवस बेकसूर महिला को मुर्गा बनाने का मामला तूल पकड़ गया है। अखबारों में खबर छपने के बाद एसएसपी ने थाने में तैनात एसएसआई व तीन अन्य पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही जांच में दोषी पाए जाने वाले अन्य पर भी गाज गिरना तय माना जा रहा है।

ये था मामला

क्षेत्र के मोहल्ला जस्सू निवासी किशोर की पत्नी ममता शुक्रवार को संबंधित बैंक में कैश जमा करने आई थी। महिला का आरोप था कि कैशियर उसके द्वारा दिए गए रुपयों में क्00 रुपये कम बता रहा था। जिसके चलते महिला व कैशियर में कहासुनी हो गई थी। बैंक की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने महिला को बुरी तरह पीटा और मुर्गा बना डाला।

इन पर गिरी गाज

एसएसआई पवन कुमार, महिला एसआई अमृता यादव, कांस्टेबल मेनका तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिए गए। जबकि घटना में साथ देने वाले होमगार्ड को बर्खास्त कर दिया गया है।

आईजी से मिले परिजन

महिला के साथ की गई शर्मसार घटना को लेकर विनस शर्मा के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल आईजी से मिला और एसओ को निलंबित करने की मांग की

दोषी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई हो गई है। मामले की अभी जांच बाकी है। जांच में दोषी पाए जाने पर अन्य पर भी कार्रवाई की जाएगी।

दिनेश चंद्र दूबे, एसएसपी मेरठ